close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सैमसंग का गैलेक्सी ग्रांड क्वात्रो पेश, कीमत 17,290 रुपए

देश के स्मार्टफोन बाजार में अपनी बादशाहत बरकरार रखने के लिए कोरिया की मोबाइल कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रिानिक्स ने सोमवार को अपना नया हैंडसेट गैलेक्सी ग्रांड क्वात्रो पेश किया। इसकी कीमत 17,290 रुपए है।

मुंबई : देश के स्मार्टफोन बाजार में अपनी बादशाहत बरकरार रखने के लिए कोरिया की मोबाइल कंपनी सैमसंग इलेक्ट्रिानिक्स ने सोमवार को अपना नया हैंडसेट गैलेक्सी ग्रांड क्वात्रो पेश किया। इसकी कीमत 17,290 रुपए है।
कंपनी के नए मोबाइल का डिस्प्ले 4.7 इंच का है, जबकि इसमें दो सिम कार्ड लगाये जा सकते हैं। 1.2 गीगाहट्र्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर से चलने वाले इस मोबाइल में एंड्रायड 4.1.2 (जेलीबीन) परिचालन प्लेटफार्म का इस्तेमाल किया गया है। इसमें पांच मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि इसकी मेमोरी आठ जीबी है।
सैमसंग मोबाइल के कंट्री हेड विनीत तनेजा ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘हम इस साल जनवरी में पेश गैलेक्सी ग्रांड की सफलता से उत्साहित हैं। हमें गैलेक्सी ग्रांड क्वात्रो की सफलता का पूरा भरोसा है कि यह मोबाइल उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं पर खरा उतरेगा।’
इस मोबाइल को पेश करने के बाद सैमसंग के स्मार्टफोन पोटफोलियो में कुल 14 फोन हो गये हैं, जिनकी कीमत 5,990 रुपए से 41,500 रुपए के बीच है।
विशेष शुरुआती पेशकश के तहत इस मोबाइल फोन के साथ 3,000 रुपए की मूल्य का डिजिटल वालेट भी दिया जा रहा है। पिछले साल दिसंबर में कंपनी ने कहा था कि जून, 2010 में अपना पहला गैलेक्सी उपकरण गैलेक्सी एस पेश करने के बाद से वह भारत में एक करोड़ से अधिक गैलेक्सी फोन बेच चुकी है। (एजेंसी)