जिंबाब्वे जाने से पहले ‘डांस शो’ में पहुंचे 3 पाक खिलाड़ी
Advertisement

जिंबाब्वे जाने से पहले ‘डांस शो’ में पहुंचे 3 पाक खिलाड़ी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मैनेजर मोइन खान ने जिंबाब्वे के लिए रवाना होने से पहले भले ही अनुशासन की अहमियत पर बात की हो लेकिन तीन मौजूदा क्रिकेटरों से जुड़ी घटना से क्रिकेट बोर्ड सकते में आ गया है।

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नवनियुक्त मैनेजर मोइन खान ने जिंबाब्वे के लिए रवाना होने से पहले भले ही अनुशासन की अहमियत पर बात की हो लेकिन तीन मौजूदा क्रिकेटरों से जुड़ी घटना से क्रिकेट बोर्ड सकते में आ गया है।
राष्ट्रीय टीम के तीन सदस्यों को जियो न्यूज चैनल ने लाहौर के एक थियेटर में ‘डांस शो’ का लुत्फ उठाते हुए दिखाया है। जुनैद खान, अनवरी अली और अली असद की तेज गेंदबाजी तिकड़ी को जिंबाब्वे दौरे पर रवाना होने से घंटों पहले कैमरे पर लाहौर के एक थियेटर में दिखाया गया है। इस तरह के अधिकांश डांस शो मंच पर अभिनेत्रियों के भद्दे डांस के लिए कुख्यात हैं।
चैनल भी खिलाड़ियों को बख्शने के मूड में नहीं था और उसने अपनी रिपोर्ट में इन पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी भी की। एक नृतकी ने कहा कि डांस कर रही महिलाएं दर्शकों के बीच तीन पाकिस्तानी खिलाड़ियों को देखकर खुश थीं।
एक लड़की ने कहा कि जुनैद को हाल में देखकर खुशी हुई। वह हमारे में से कई का पसंदीदा खिलाड़ी है। इस मामले में पीसीबी की प्रतिक्रिया नहीं ली जा सकी है। (एजेंसी)

Trending news