नए सत्र की शुरुआत जीत से करना चाहेगी टीम इंडिया
Advertisement

नए सत्र की शुरुआत जीत से करना चाहेगी टीम इंडिया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद तरोताजा भारतीय टीम अपने नए सत्र की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। श्रीलंका दौरे पर पहुंची भारतीय टीम को मेजबान देश को हराना आसान नहीं होगा।

हम्बन्टोटा : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद तरोताजा भारतीय टीम अपने नए सत्र की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी। श्रीलंका दौरे पर पहुंची भारतीय टीम को मेजबान देश को हराना आसान नहीं होगा। भारत-श्रींलका के बीच पांच एकदिवसीय मैच खेले जाने हैं। पहला मुकाबला शनिवार को होगा।
आईपीएल को छोड़कर महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने मार्च के बाद कोई मैच नहीं खेला है। आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच उसने मार्च में दक्षिण अफ्रीका से खेला था।
दूसरी ओर मेजबान टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है जिसने पाकिस्तान को वनडे और टेस्ट श्रृंखला में हराया है।
वैसे भारतीय टीम पाकिस्तान की तरह नहीं है और लगातार अच्छे प्रदर्शन की ललक उसमें कूट-कूटकर भरी है।
धोनी ने कहा कि श्रीलंका की परिस्थितियों से भारतीय खिलाड़ी बखूबी वाकिफ हैं लिहाजा खुद को यहां के अनुरूप ढालना कोई चुनौती नहीं होगी।
भारतीय कप्तान ने कहा कि दो महीने के ब्रेक से खिलाड़ियों को फायदा मिला है लिहाजा नए सत्र की शुरुआत वे जीत के साथ करना चाहेंगे।
श्रीलंका में सितंबर-अक्तूबर में टी-20 विश्व कप होना है। धोनी ने खुशी जताई कि मौजूदा दौरे पर आए अधिकांश खिलाड़ी टी-20 विश्व कप टीम के संभावितों में हैं।
दूसरी ओर महेला जयवर्धने की श्रीलंकाई टीम अच्छे फार्म को बरकरार रखना चाहेगी। जयवर्धने ने कहा, हमने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला और हम यह लय कायम रखना चाहते हैं। (एजेंसी)

Trending news