पेस की नजरें ओलंपिक और ग्रैंडस्लैम पर
Advertisement

पेस की नजरें ओलंपिक और ग्रैंडस्लैम पर

2012 में लिएंडर पेस की शीर्ष प्राथमिकताएं हैं लेकिन इस दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया कि वह लंदन खेलों में किसके साथ जोड़ी बनाएंगे।

चेन्नई : ओलंपिक पदक जीतना और ग्रैंड स्लैम खिताब के सूखे को खत्म करना 2012 में लिएंडर पेस की शीर्ष प्राथमिकताएं हैं लेकिन इस दिग्गज भारतीय टेनिस खिलाड़ी इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया कि वह लंदन खेलों में किसके साथ जोड़ी बनाएंगे।

 
महेश भूपति के साथ एक बार फिर जोड़ी टूटने के बाद पेस नए सत्र की शुरूआत चेन्नई ओपन में युगल प्रतियोगिता के साथ करेंगे और उनके नए जोड़ीदार यांको टिप्सरेविच होंगे। पेस ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘दोनों मेरी प्राथमिकताए हैं। यह यह सत्र काफी कड़ा रहेगा क्योंकि फ्रेंच ओपन के बाद विम्बलडन, फिर ओलंपिक और इसके दो या तीन हफ्ते के अंदर अमेरिकी ओपन होना है।’ इस दिग्गज भारतीय ने कहा कि पिछले सत्र में एक भी ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने में नाकाम रहने के बाद वह जीत की राह पर लौटना चाहते हैं।

 
उन्होंने कहा, ‘पिछले साल मैंने एक भी ग्रैंडस्लैम खिताब नहीं जीता और यह साल ओलंपिक वर्ष हैं इसलिए निश्चित तौर पर सर्वश्रेष्ठ लय हासिल करने का समय है। मैं पहले भी इसके :ओलंपिक में युगल पदक: काफी करीब पहुंचा हूं जिसमें रमेश कृष्णन के साथ बार्सीलोना में ओलंपिक का प्रदर्शन भी शामिल है’ (एजेंसी)

 

Trending news