बीपीएल: चटगांव किंग्स के दूत बने ब्रायन लारा

वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) फ्रेंचाइजी चटगांव किंग्स का दूत बनाया गया है।

ढाका : वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) फ्रेंचाइजी चटगांव किंग्स का दूत बनाया गया है। इसकी पुष्टि फ्रेंचाइजी के मालिक ने रविवार को की। लारा ने किंग्स के साथ तीन वर्ष के अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है। इससे जुड़ी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए लारा नवम्बर में बांग्लादेश आएंगे।
एक वेबसाइट के मुताबिक किंग्स के मालिक समीर चौधरी ने कहा, मैं उत्साहित और सम्मानित महसूस करता हूं कि ब्रायन लारा चटगांव किंग्स के दूत बनने के लिए सहमत हो गए हैं। सात दिसम्बर को होने वाली नीलामी में लारा चटगांव फ्रेंचाइजी प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा होंगे। वेबसाइट के मुताबिक चौधरी ने कहा, वह हमारे साथ पूरे टूर्नामेंट के दौरान मौजूद रहेंगे जो 17 जनवरी से शुरू हो रहा है। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष बीपीएल के उद्घाटन टूर्नामेंट में आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल बेवन और डीन जोंस चटगांव किंग्स के साथ क्रमश: बल्लेबाजी कोच और तकनीकी निदेशक के रूप में मौजूद थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.