भारतीय पारी लड़खड़ाई, विकटों की लगी झड़ी
Advertisement

भारतीय पारी लड़खड़ाई, विकटों की लगी झड़ी

महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मंगलवार को श्रीलंका के साथ जारी दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 29 ओवर में आठ विकेट पर 122 रन बना लिए हैं।

म्बानटोटा (श्रीलंका) : महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मंगलवार को श्रीलंका के साथ जारी दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 29 ओवर में आठ विकेट पर 122 रन बना लिए हैं।
सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग 15 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 15 रन बनाकर थिसारा परेरा की गेंद पर उन्हीं के हाथों कैच आउट हुए।
भारत-श्रीलंका के खिलाफ दूसरा वनडे मुकाबला चल रहा है। श्रीलंकाई गेंदबाज परेरा ने एक के बाद एक टीम इंडिया के तीन, मैथ्यूस ने दो तथा मलिंगा ने एक धुरंधर को पवेलियन भेज दिया है। अश्विन रन आउट और जहीर खान पगबाधा आउट हुए।
टीम इंडिया को चौथे ओवर की अंतिम गेंद पर पहला झठका लगा और सलामी बल्लेबाजी वीरेन्द्र सहवाग 15 रन बनाकर परेरा की गेंद पर उन्हीं के हाथों लपके गए। इसके बाद छठे ओवर में विराट कोहली भी परेरा का शिकार बने।
कोहली महज एक रन जुटा सके। सातवें ओवर में रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए मैथ्यूस की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। आठवें ओवर में सुरेश रैना महज एक रन बना सके और परेरा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। (एजेंसी)

Trending news