CSK vs SRH Highlights: लगातार दो हार के बाद चेन्नई की वापसी, होम ग्राउंड पर हैदराबाद को रौंदा, गायकवाड़ का जलवा
Advertisement
trendingNow12226110

CSK vs SRH Highlights: लगातार दो हार के बाद चेन्नई की वापसी, होम ग्राउंड पर हैदराबाद को रौंदा, गायकवाड़ का जलवा

CSK vs SRH Live: सुपर संडे में आरसीबी और गुजरात के बीच पहले मुकाबले जंग देखने को मिली. दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स होम ग्राउंड पर सनराइजर्स हैदराबाद को टक्कर दे रही है. लगातार दो हार के बाद चेन्नई टॉप-5 से बाहर हो चुकी है. अपने स्थान पर वापस आने के लिए इस मैच में सीएसके जान झोंकती नजर आई. गायकवाड़ ने 98 रन की बेहतरीन पारी खेली जबकि जेरिल मिचेल ने भी फिफ्टी ठोकी, चेन्नई ने हैदराबाद के सामने 213 रन का लक्ष्य रखा है.

Ruturaj Gaikwad and Pat Cummins
LIVE Blog

CSK vs SRH Live: सुपर संडे में आरसीबी और गुजरात के बीच पहले मुकाबले जंग देखने को मिली. आरसीबी ने गुजरात के खिलाफ 9 विकेट से जीत दर्ज की. दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स होम ग्राउंड अपना जलवा बिखेरा. हैदराबाद के खिलाफ सीएसके ने 78 रन से शानदार जीत दर्ज कर वापसी कर ली है. लगातार दो हार के बाद चेन्नई टॉप-5 से बाहर हो चुकी थी. लेकिन टीम ने इस जीत के बाद 3 पायदान की छलांग लगाई और टॉप-3 में पहुंच चुकी है.

गुजरात के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने अर्धशतक और विल जैक्स ने शतक ठोक गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं. वहीं, चेन्नई की तरफ से कप्तान ऋतुराज, डेरिल मिचेल और शिवम दुबे का जलवा देखने को मिला, गायकवाड़ ने इस मैच में 98 रन की मैच विनिंग पारी खेली. वहीं, मिचेल ने 52 जबकि दुबे ने 39 रन की नाबाद पारी को अंजाम दिया. वहीं, गेंदबाजी में तुषार देशपांडे ने अपना जलवा बिखेरा और 4 विकेट अपने नाम किए. वहीं, मुस्तफिजुर और पथिराना के खाते भी 2-2 सफलताएं आई.

28 April 2024
23:17 PM

CSK vs SRH Live: चेन्नई ने होम ग्राउंड पर 78 रन से जीता मैच

लगातार दो हार के बाद चेन्नई की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है. गायकवाड़ के शतक और डेरिल मिचेल की फिफ्टी की बदौलत टीम ने इस मैच को 78 रन से अपने नाम कर लिया है. गेंदबाजी में तुषार देशपांडे ने 4 विकेट अपने नाम किए. 

22:55 PM

CSK vs SRH Live: जीत के करीब चेन्नई, गिरे 7 विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स जीत के करीब पहुंच चुकी है. हैदराबाद की तरफ से हेनरिक क्लासेन और अब्दुल समद ने भी अपना विकेट गंवा दिया है. टीम जीत से अभी 94 रन दूर है. 

22:27 PM

CSK vs SRH Live: हैदराबाद को 5वां झटका, 100/5 स्कोर

हैदराबाद की टीम को 5वां झटका लगा है. टीम जैसे तैसे 100 पार पहुंचने में कामयाब हुई. हालांकि, विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन अभी क्रीज पर मौजूद हैं. 

22:04 PM

CSK vs SRH Live: चेन्नई को चौथी सफलता, 72/4 स्कोर

चेन्नई के खाते चौथी सफलता लग गई है. रेड्डी को स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपने जाल में फंसाया. रेड्डी महज 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे. अब मुकाबले में चेन्नई ने पकड़ बना ल है. 

21:50 PM

SRH vs CSK Live Score: हैदराबाद को पहला झटका

हैदराबाद को ट्रेविस हेड के रूप में पहला झटका लगा है. हेड को तुषारदेश पांडे ने कैच आउट कराया. हेड 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 

21:30 PM

CSK vs SRH Live: पॉवर प्ले में चेन्नई का दबदबा, देशपांडे का तीसरा विकेट

पॉवर प्ले में हैदराबाद पर चेन्नई ने फंदा कस लिया है. तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने अपने 2 ओवर्स में ही 3 विकेट अपने नाम कर लिए हैं. महज 43 रन के स्कोर पर हैदराबाद की टीम ने टॉप-3 बल्लेबाज खो दिए हैं. 

21:05 PM

CSK vs SRH Live: चेन्नई ने हैदराबाद को दिया 213 रन लक्ष्य

चेन्नई की तरफ से कप्तान गायकवाड़ नर्वस नाइंटीज का शिकार हुए. उन्होंने 54 गेंद में 98 रन की शानदार पारी खेली. डेरिल मिचेल ने भी अर्धशतक ठोका. इन पारियों के दम पर चेन्नई ने हैदराबाद के सामने 213 रन का लक्ष्य रख दिया है. 

20:43 PM

CSK vs SRH Live: चेन्नई को दूसरा झटका, दुबे बैटिंग पर

चेन्नई की टीम को दूसरा झटका डेरिल मिचेल के रूप में लगा है. दूसरे छोर पर ऋतुराज गायकवाड़ शतक से महज 10 रन दूर हैं. दूसरे छोर पर शिवम दुबे विस्फोटक अंदाज में उनका साथ दे रहे हैं. डेरिल मिचेल ने 52 रन की बेहतरीन पारी खेली.  

20:21 PM

CSK vs SRH Live: मिचेल ने भी ठोकी फिफ्टी, 123/1 स्कोर

कप्तान गायकवाड़ के बाद मिचेल ने भी अर्धशतक ठोक दिया है. हैदराबाद की टीम विकेट के लिए तरसती नजर आ रही है. दोनों बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी हो चुकी है. 

19:48 PM

CSK vs SRH Live: गायकवाड़ ने ठोका अर्धशतक, 82/1 चेन्नई

चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है. दूसरे छोर पर डेरिल मिचेल उनका साथ देते नजर आ रहे हैं. चेन्नई की टीम 100 के आंकड़े से महज 18 रन दूर है. 

 

19:43 PM

CSK vs SRH Live: चेन्नई को पहला झटका, 19/0

हैदराबाद की टीम ने जबरदस्त शुरुआत की है. चेन्नई को पहला झटका अजिंक्य रहाणे के रूप में लगा है. रहाणे को हैदराबाद के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पवेलियन का रास्ता दिखाया.

19:10 PM

CSK vs SRH Live: गुजरात की प्लेइंग-XI

अभिषेक शर्मा, ट्रैविस हेड, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन.

19:05 PM

CSK vs GT Live: चेन्नई की प्लेइंग-XI

अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिशेल, मोइन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान, मथीशा पथिराना.

18:39 PM

CSK vs SRH Live: पैट कमिंस ने जीता टॉस, CSK की पहले बैटिंग

हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. मुकाबले का आगाज 7.30 से होगा.

18:34 PM

CSK vs SRH Live: कुछ देर में टॉस

लगातार दो हार के बाद चेन्नई की टीम जीत की पटरी पर लौटने की फिराक में है. दोनों कप्तान कुछ देर में टॉस के लिए उतरेंगे. टॉस में महज 20 मिनट का समय बाकी है. 

Trending news