मयप्पन को क्लीन चिट से श्रीनिवासन फिर बनेंगे बीसीसीआई के बॉस?
Advertisement

मयप्पन को क्लीन चिट से श्रीनिवासन फिर बनेंगे बीसीसीआई के बॉस?

बीसीसीआई की दो सदस्यीय जांच समिति ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में चेन्नई सुपर किंग्स को क्लीन चिट दे दी है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
कोलकाता: बीसीसीआई की दो सदस्यीय जांच समिति ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में चेन्नई सुपर किंग्स को क्लीन चिट दे दी है। समिति को एन.श्रीनिवासन के दामाद गुरूनाथ मयप्पन के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला हैं। इस अहम घटनाक्रम से माना जा रहा है कि श्रीनिवासन 2 अगस्त तक फिर बीसीसीआई के बॉस बन सकते हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स और मयप्पन को बेदाग करार दिए जाने के बाद श्रीनिवासन का फिर से बीसीसीआई अध्यक्ष का कामकाज संभालना लगभग तय है। 2 अगस्त को बोर्ड की वर्किग कमेटी और आईसीसीआई की गवर्निग काउंसिल की दिल्ली में बैठक है। बैठक में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले पर अंतिम फैसला लिया जाएगा।
इस बीच बीसीसीआई के उपाध्यक्ष निरंजन शाह ने कहा कि जांच पैनल द्वारा आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग और सट्टेबाजी कांड में श्रीनिवासन की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला जिसकी वजह से एन श्रीनिवासन बीसीसीआई प्रमुख के पद पर वापस आ सकते हैं और दो अगस्त को होने वाली आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक की अध्यक्षता कर सकते हैं।
शाह से जब पूछा गया कि राजधानी में जीसी बैठक की अध्यक्षता क्या श्रीनिवासन कर सकते हैं तो उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं ही पद के दायित्वों से खुद को अलग कर लिया था और अब जांच समाप्त हो गयी है और इसे समिति को सौंप दिया गया है। ऐसे में श्रीनिवासन जब चाहें पद पर वापस आ सकते हैं। वह बैठक की अध्यक्षता कर सकते हैं।

Trending news