महिला विश्वकप : 175 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया
Advertisement

महिला विश्वकप : 175 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम शुक्रवार को बाराबती स्टेडियम में पाकिस्तान से खेले जा रहे आईसीसी महिला विश्वकप (50 ओवर) मुकाबले में 46.1 ओवरों में 175 रनों पर आल ऑउट हो गई।

कटक : ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम शुक्रवार को बाराबती स्टेडियम में पाकिस्तान से खेले जा रहे आईसीसी महिला विश्वकप (50 ओवर) मुकाबले में 46.1 ओवरों में 175 रनों पर आल ऑउट हो गई। पाकिस्तान को मैच जीतने के लिए 176 रन बनाने हैं।
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आस्ट्रेलिया टीम का पहला विकेट आठवें ओवर में 28 रनों के कुल योग पर मेग लेनिंग के रूप में गिरा। उन्हें सुमैया सिद्दीकी ने पगबाधा कर दिया। उनके बाद तीसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करने आई जेस कैमरून भी ज्यादा देर तक नहीं टिक सकीं। वह सात रनों के निजी स्कोर पर रन आउट हो गईं।
चौथे नम्बर पर बल्लेबाजी करने आई एलेक्स ब्लैकवेल भी 83 रनों के कुल स्कोर पर पवेलियन लौट गईं। उन्हें अस्माविया इकबाल ने 18 रनों के निजी स्कोर पर पगबाधा कर दिया। आस्ट्रेलिया को राचेल हेन्स के रूप में चौथा झटका लगा। हेन्स ने कुल योग में 41 रनों का सर्वाधिक योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके लगाए। उनके बाद जोड़ी फील्ड्स भी एक रन बनाकर इकबाल की गेंद पर पगबाधा हो गईं।
जोड़ी के बाद एलिसे पैरी भी बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गई। लिसा सथालेकर के रूप में आस्ट्रेलिया का सातवां विकेट गिरा। उन्हें 32 रनों के निजी स्कोर पर सादिया यूसुफ ने बोल्ड कर दिया। सारा कोयटे ने नाबाद 36 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा मेगन स्कट अपना खाता भी नहीं खोल सकीं और होली फेर्लिग ने पांच रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान की ओर से यूसुफ ने सर्वाधिक तीन विकेट चटकाए, जबकि इकबाल को दो और सिद्दीकी को एक सफलता मिली। (एजेंसी)

Trending news