हेरोइन तस्‍करी मामले में घिरे ओलंपियन मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह, पूछताछ होगी!
Advertisement

हेरोइन तस्‍करी मामले में घिरे ओलंपियन मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह, पूछताछ होगी!

ओलंपिक मेडल विजेता मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह ड्रग के जाल में घिरते नजर आ रहे हैं। विजेंदर और उनके साथी मुक्‍केबाज राम सिंह को पुलिस ने उस समय पूछताछ के लिए बुलाया, जब ड्रग के एक सौदागर का खुलासा होने के बाद उनके नाम इससे जुड़े पाए गए।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
चंडीगढ़/मोहाली : ओलंपिक मेडल विजेता मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह ड्रग के जाल में घिरते नजर आ रहे हैं। विजेंदर और उनके साथी मुक्‍केबाज राम सिंह को पुलिस ने उस समय पूछताछ के लिए बुलाया, जब ड्रग के एक सौदागर का खुलासा होने के बाद उनके नाम इससे जुड़े पाए गए।
गौर हो कि पंजाब पुलिस ने जीरखपुर के एक घर से 26 किलो हेरोइन बरामद की है। इसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 130 करोड़ रुपये बताई जाती है। इस घटना में विजेंदर का नाम उस समय जुड़ा, जब जीरखपुर में हेरोइन बरामदगी वाले फ्लैट के बाहर एक गाड़ी मिली, जो बॉक्सर विजेंद्र सिंह की पत्नी अर्चना सिंह की है।
उधर, पकड़े गए दो ड्रग तस्करों ने माना कि यह हेरोइन विजेंद्र सिंह और राम सिंह नाम के बॉक्सर को सप्लाई करता था। पुलिस ने उन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। दोनों ड्रग तस्करों को फतेहगढ पुलिस ने गुरुवार को पकडा था। उसके बाद फतेहगढ पुलिस ने उनके जीरखपुर के घर से 130 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की। इन तस्करो में से एक भारतीय मूल का कनाडा का नागरिक है।
पुलिस का कहना है कि ड्रग तस्कर अनूप के अनुसार, वह इस हेरोइन को विजेंदर सिंह और राम सिंह नाम के बॉक्सर को सप्लाई करता था। इस खुलासे के बाद पुलिस ने बॉक्सर विजेंदर सिंह और राम सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस ने यह भी कहा है कि फिलहाल दोनों के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं।
वहीं, बॉक्सर विजेंदर सिंह की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। एसएसपी हरदयाल सिंह ने बताया कि विजेंदर की पत्नी की गाड़ी मिली है और इससे ज्यादा जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है।

Trending news