हेरोइन बरामदगी केस: बॉक्‍सर विजेंदर सिंह ने ब्‍लड सैंपल दिया
Advertisement

हेरोइन बरामदगी केस: बॉक्‍सर विजेंदर सिंह ने ब्‍लड सैंपल दिया

ड्रग तस्करी मामले में ओलंपिक मेडल विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने आखिरकार मंगलवार को ब्‍लड सैंपल दे दिया। सूत्रों के अनुसार, विजेंदर सिंह ने अपना ब्‍लड सैंपल हरियाणा पुलिस को आज दिया।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो/एजेंसी
चंडीगढ़/पटियाला : ड्रग तस्करी मामले में ओलंपिक मेडल विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने आखिरकार मंगलवार को ब्‍लड सैंपल दे दिया। सूत्रों के अनुसार, विजेंदर सिंह ने अपना ब्‍लड सैंपल हरियाणा पुलिस को आज दिया। हरियाणा पुलिस आगे की जांच के लिए पंजाब पुलिस को सैंपल देगी। वहीं, पंजाब पुलिस विजेंदर सिंह से मंगलवार को दोबारा पूछताछ करेगी।
गौर हो कि विजेंदर सिंह ने ड्रग तस्करी मामले में सोमवार को पंजाब पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान जांच के लिए रक्त तथा बाल के नमूने देने से इनकार कर दिया था। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पंचकूला के निकट हरियाणा पुलिस लाइन में विजेंदर से पंजाब के पुलिस अधिकारियों के एक दल ने सोमवार शाम पूछताछ की। यह पूछताछ लगभग साढ़े तीन घंटे तक चली।
हालांकि इससे पहले विजेंदर का कहना था कि उनका ड्रग्स से कुछ लेना-देना नहीं है और वह जांच में शामिल होने के लिए किसी भी समय तैयार हैं। साथ ही उन्होंने किसी भी तरह के डोप टेस्ट के लिए भी राजी होने की बात भी कही थी। गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब पुलिस ने मोहाली के जिरकपुर कस्बे से एक एनआरआई अनूप सिंह काहलो के घर में छापा मार कर 26 किलो हेराइन बरामद की थी। हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 130 करोड़ रुपये आंकी गई थी।

Trending news