Zee Rozgar Samachar

जॉर्ज बेली ने वार्नर के झगड़े को मामूली बताया

डेविड वार्नर को ‘उदार और सहृदय’ बताते हुए ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान जार्ज बेली ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट के साथ बार रूम में उनकी लड़ाई को मामूली लेकिन निराशाजनक घटना बताया।

बर्मिंघम : डेविड वार्नर को ‘उदार और सहृदय’ बताते हुए ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान जार्ज बेली ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट के साथ बार रूम में उनकी लड़ाई को मामूली लेकिन निराशाजनक घटना बताया।
आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच ग्रुप ए का मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में वार्नर का मसला ही छाया रहा। बेली ने कहा, ‘यह निराशाजनक है लेकिन मामूली घटना है और इससे निपट लिया जाएगा।’ इंग्लैंड से पहला मैच हारने के बाद दूसरा मैच रद्द होने से आस्ट्रेलिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कप्तान माइकल क्लार्क कमर की चोट से जूझ रहे हैं जबकि वार्नर इस नये विवाद में फंस गए। बेली ने कहा कि वार्नर विवाद के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम शांत है।
उन्होंने कहा, ‘हम काफी सहज और इत्मीनान से हैं। हम हर हालत में यह मैच जीतकर टूर्नामेंट में बने रहना चाहते थे। हमारा लक्ष्य बेहतर क्रिकेट खेलने का था।’ वार्नर के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘मुझे उसके साथ क्रिकेट खेलना पसंद है। मुझे उसका उत्साह पसंद है और उसका खेलने का तरीका भी। काश मुझमें उसके जितनी प्रतिभा होती।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.