Zee Rozgar Samachar

आईपीएल-6 : टॉस जीत किंग्स इलेवन ने किया गेंदबाजी का फैसला

किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने मंगलवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 63वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रॉयल चैलेंजर्स इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी, क्योंकि एक भी हार अब उसके आईपीएल-6 के सफर को रोक सकता है।

बेंगलुरू : किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने मंगलवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण के 63वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। रॉयल चैलेंजर्स इस मैच में हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी, क्योंकि एक भी हार अब उसके आईपीएल-6 के सफर को रोक सकता है।
दूसरी तरफ किंग्स इलेवन प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है लेकिन समीकरण बदले को उसके दिन भी बदल सकते हैं।
समीकरण को अपने पक्ष में करने के लिए फिलहाल किंग्स इलेवन बैंगलुर में हर हाल में जीत चाहेंगे।
रांची में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली हार ने रॉयल चैलेंजर्स की राह मुश्किल कर दी है। अब रॉयल चैलेंजर्स के समक्ष ग्रुप चरण के अपने शेष दो मैचों में जीत हासिल करने के अलावा और कोई चारा नहीं है।
रॉयल चैलेंजर्स ने अब तक 14 मैच खेले हैं और आठ जीते हैं। छह में उसकी हार हुई है। उसके खाते में 16 अंक हैं। किंग्स इलेवन ने 13 में से पांच मैच जीते हैं। उसके 10 अंक हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.