मुझे कुछ तो जिम्मेदारी लेनी थी : डिविलियर्स
Advertisement

मुझे कुछ तो जिम्मेदारी लेनी थी : डिविलियर्स

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हुए आईपीएल मुकाबले के दौरान सुपर ओवर में उन्हें कुछ हद तक जिम्मेदारी लेनी थी।

बेंगलुरु : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स ने कहा है कि दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हुए आईपीएल मुकाबले के दौरान सुपर ओवर में उन्हें कुछ हद तक जिम्मेदारी लेनी थी, क्योंकि नियमित मैच के दौरान उनका विकेट गिरने के बाद ही उनकी टीम का पतन शुरू हुआ और मुकाबला टाई हो गया।
गौरतलब है कि मंगलवार को एम चिन्नास्वामी मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुआ लीग के छठे संस्करण का 21वां मुकाबला टाई हो गया। जिसके बाद सुपर ओवर में रॉयल चैलेंजर्स ने डेयरडेविल्स को मात दी।
डेयरडेविल्स के 153 रनों के जवाब में रॉयल चैलेंजर्स की टीम ने एक समय दो विकेट पर 129 रन बना लिए थे और लग रहा था कि रॉयल चैलेंजर्स आसानी से मैच जीत जाएगी। लेकिन डिविलियर्स के रन आउट होने के बाद रॉयल चैलेंजर्स ने 17 गेंदों के भीतर अपने पांच विकेट गंवा दिए। जिसके बाद मुकाबला टाई हो गया।
सुपर ओवर में डेयरडेविल्स के गेंदबाज उमेश यादव ने पहली चार गेंदों में केवल तीन रन दिए, लेकिन पांचवीं और छठी गेंद पर डिविलियर्स ने लगातार दो छक्के जड़कर डेयरडेविल्स के सामने 16 रनों का लक्ष्य रखा। डेयरडेविल्स जवाब में केवल 11 रन ही बना सकी और लगातार पांचवा मुकाबला हार गई।
डिविलियर्स ने माना की उनके रन आउट से ही उनकी टीम के विकेटों का पतन शुरू हुआ, जोकि दुर्भाग्यपूर्ण था। `मुझे निजी तौर पर कुछ हद तक जिम्मेदारी लेनी होगी। मेरे रन आउट होने के बाद ही विकेटों का गिरना शुरू हुआ। किंतु, मैं जीत से काफी खुश हूं। हम मजबूत स्थिति में पहुंच गए हैं।` दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी डिविलियर्स ने अपनी टीम के गेंदबाजों की भी जमकर तारीफ की। (एजेंसी)

Trending news