आरोप साबित तो राजनीति छोड़ दूंगा: फारूक
Advertisement

आरोप साबित तो राजनीति छोड़ दूंगा: फारूक

केंद्रीय मंत्री एवं नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि उन पर लगा आरोप यदि साबित हो जाए तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री एवं नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि उन पर लगा आरोप यदि साबित हो जाए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। विपक्ष ने फारूक पर जम्मू एवं कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (जेकेसीए) में कथित तौर पर धन की हेराफेरी का आरोप लगाया है।

 

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे और उनकी टीम के सदस्यों द्वारा सांसदों के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणियों पर संसद में चल रही बहस के दौरान हस्तक्षेप करते हुए फारूक ने कहा, 'मैं सदन को बताना चाहता हूं कि अगर मेरे खिलाफ आरोप साबित हो जाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।' ज्ञात हो कि जेकेसीए में कथित तौर पर हुए करोड़ों रुपये के घोटाले में फारूक का नाम आया है। वह इस संगठन के अध्यक्ष हैं।

 

कश्मीर के विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि फारूक ने अपने राजनीतिक सलाहकार मोहम्मद असलम गोनी के साथ मिलकर घोटाले को अंजाम दिया है। उल्लेखनीय है कि फारूक के दो विश्वासपात्र सलीम खान और एहसान अहमद मिर्जा पर लगे कोष के दुरुपयोग के आरोप की जांच के लिए इन दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। (एजेंसी)

Trending news