'कहीं सुपर सरकार न बन जाए लोकपाल'
Advertisement

'कहीं सुपर सरकार न बन जाए लोकपाल'

सरकार के साथ-साथ कांग्रेस भी लोकपाल विधेयक पर राजनीतिक दलों के बीच आम सहमति बनाने का प्रयास कर रही है। वहीं, केंद्रीय नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि लोकपाल विधेयक को लेकर सरकार को बहुत सतर्कता बरतनी चाहिए ताकि कहीं सरकार के ऊपर एक सुपर सरकार न बन जाए।

 

नई दिल्ली : सरकार के साथ-साथ कांग्रेस भी लोकपाल विधेयक पर राजनीतिक दलों के बीच आम सहमति बनाने का प्रयास कर रही है। वहीं, केंद्रीय नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि लोकपाल विधेयक को लेकर सरकार को बहुत सतर्कता बरतनी चाहिए ताकि कहीं सरकार के ऊपर एक सुपर सरकार न बन जाए।

 

हालांकि, सरकार ने एक बार फिर देश को आश्वस्त किया है कि यह विधेयक संसद के चालू सत्र में ही पेश किया जाएगा। विज्ञान एवं प्रौद्योगिक मंत्रालय में राज्यमंत्री अश्विनी कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि देश में एक प्रभावी लोकपाल कानून होना चाहिए। सरकार और कांग्रेस पार्टी अपने सहयोगियों और विपक्षी दलों से बातचीत कर सहमति बनाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि संसद में यह विधेयक पेश होगा।

 

केंद्रीय नवीन एवं नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि लोकपाल विधेयक को लेकर सरकार को बहुत सतर्कता बरतनी चाहिए ताकि कहीं सरकार के ऊपर एक सुपर सरकार न बन जाए।

(एजेंसी)

Trending news