नरेंद्र मोदी की कामयाबी का राज, बोले-मां की वजह से आगे बढ़ा
Advertisement

नरेंद्र मोदी की कामयाबी का राज, बोले-मां की वजह से आगे बढ़ा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार और पार्टी के कद्दावर नेता नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि मोदी अपने जन्‍मदिन को बेहद सादगी से मनाते आए हैं। वहीं, मोदी के जन्‍मदिन को लेकर गुजरात और पूरे देश के बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्‍साह है।

जी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्‍ली/अहमदाबाद : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार और पार्टी के कद्दावर नेता नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार को अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि मोदी अपने जन्‍मदिन को बेहद सादगी से मनाते आए हैं। वहीं, मोदी के जन्‍मदिन को लेकर गुजरात और पूरे देश के बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्‍साह है।
जन्‍मदिन के मौके पर नरेंद्र मोदी आज अपनी मां हीरा बा से मिलने अहमदाबाद पहुंचे। इस शुभ मौके पर मोदी ने अपनी मां से आर्शीवाद लिया। गौर हो कि गांधीनगर में मोदी के छोटे भाई के साथ उनकी मां हीराबा रह रही हैं। मोदी हर बड़े अवसर पर अपनी मां से आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं। इस मौके पर मोदी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं अपनी मां की वजह से आगे बढ़ा। मोदी ने ऐसा कहकर अपनी कामयाबी का राज भी आज बयां कर दिया।
वहीं, गुजरात बीजेपी मोदी के जन्‍मदिन को बड़े आयोजन के तौर पर पेश करने की तैयारी में है। मोदी के लिए जगन्नाथ मंदिर में महाआरती होगी। वहीं, कई शहर व गांवों में मोदी के पीएम बनने के लिए यज्ञ और हवन भी किए जाएंगे। बीजेपी की गुजरात इकाई ने इस मौके पर 7 लाख लोगों को पार्टी से जोड़ने की योजना तैयार की है। इसके लिए नौ दिन का एक कार्यक्रम बनाया गय़ा है। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता सात लाख लोगों से मिलेंगे और उन्हें पार्टी से जोड़ने की कोशिश करेंगे। इस कार्यक्रम का फोकस अल्पसंख्यकों पर है और करीब एक लाख अल्पसंख्यकों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाने का लक्ष्य निर्धारित है।
नरेंद्र मोदी को लेकर सियासत जो भी रंग दिखाए इससे उनके समर्थकों के जोश पर कोई असर नहीं पड़ने वाला। मोदी के जन्मदिन पर लोग उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाई दे रहे हैं। मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पार्टी अब लोकसभा चुनावों की तैयारी में पूरे देश के पैमाने पर उनके कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे रही है।

Trending news