पोर्न क्लिप: पूर्व मंत्रियों ने दिये जवाब
Advertisement

पोर्न क्लिप: पूर्व मंत्रियों ने दिये जवाब

कर्नाटक में विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो क्लिप देखने की वजह से राज्य की भाजपा सरकार से बर्खास्त तीन पूर्व मंत्रियों ने ‘कारण बताओ’ नोटिस का जवाब आज दे दिया।

बेंगलुरु : कर्नाटक में विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो क्लिप देखने की वजह से राज्य की भाजपा सरकार से बर्खास्त तीन पूर्व मंत्रियों ने ‘कारण बताओ’ नोटिस का जवाब आज दे दिया।

 

तीनों पूर्व मंत्रियों लक्ष्मण सावदी, सीसी पाटिल और कृष्णा पालेमर को विधानसभा अध्यक्ष के जी. बोपैया ने ‘कारण बताओ’ नोटिस जारी किया था। तीनों मंत्रियों ने अलग-अलग जवाब तैयार किए और उनके सहायकों ने ये जवाब विधानसभा सचिव ओम प्रकाश को सौंप दिए।

 

ओम प्रकाश ने बताया कि सीलबंद लिफाफों में दिए गए ये जवाब विधानसभा अध्यक्ष के पास भेज दिए जाएंगे।
बोपैया ने संवाददाताओं से कहा कि तीनों पूर्व मंत्रियों के जवाब उनके सचिवालय पहुंच गए हैं और उन्होंने अभी इन्हें नहीं देखा है। समझा जाता है कि राज्य विधानसभा में 7 फरवरी को हुए पूरे मामले की जांच के लिए बोपैया छह सदस्यीय एक समिति गठित करेंगे। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए समिति गठित करने पर वह विचार करेंगे और विपक्षी कांग्रेस एवं जनता दल (एस) के साथ उनकी चर्चा जारी है।

 

कांग्रेस और जनता दल (एस) ने पहले ही फैसला कर लिया है कि वह समिति में अपने सदस्यों के नामांकन का विरोध करेंगे। सावदी और पाटिल पर अश्लील क्लिप देखने का और पालेमर पर वह क्लिप सावदी को मुहैया कराने का आरोप है। (एजेंसी)

Trending news