फारूक ने किया बीसीसीआई अध्यक्ष का बचाव
Advertisement

फारूक ने किया बीसीसीआई अध्यक्ष का बचाव

बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन का बचाव करते हुए मंगलवार को केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि उनका इस्तीफा मांगने का कोई तुक नहीं है क्योंकि यह साबित नहीं हुआ है कि वह किसी गलत काम में शामिल हैं।

गांदरबल : बीसीसीआई अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन का बचाव करते हुए मंगलवार को केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि उनका इस्तीफा मांगने का कोई तुक नहीं है क्योंकि यह साबित नहीं हुआ है कि वह किसी गलत काम में शामिल हैं।
जम्मू-कश्मीर क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अब्दुल्ला ने कहा कि वह क्यों इस्तीफा देंगे। श्रीनिवासन के दामाद के कथित तौर पर सट्टेबाजी में शामिल होने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि यदि मेरा दामाद शामिल है तो इसके यह मायने नहीं है कि मैं इस्तीफा दूंगा। जांच पूरी होने दीजिए। यदि जांच में पाया गया कि श्रीनिवासन दोषी है तो वह जाएंगे। वह सम्माननीय व्यक्ति हैं।
अब्दुल्ला ने कहा कि खेलों में सट्टेबाजी को वैध करार दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सट्टेबाजी को वैध बना दिया जाना चाहिए। पूरी दुनिया में ऐसा है। अमेरिका, इंग्लैंड में सट्टेबाजी वैध है तो भारत में क्यो नहीं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि खेलों और राजनीतिज्ञों को अलग नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि जिस दिन खेलों से राजनीति को अलग कर देंगे, उस दिन कोई खेल नहीं बचेगा। (एजेंसी)

Trending news