राजनाथ ने चुनावी जीत पर नवाज शरीफ को दी बधाई
Advertisement
trendingNow152608

राजनाथ ने चुनावी जीत पर नवाज शरीफ को दी बधाई

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने नवाज शरीफ को पाकिस्तान के आम चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए आज पार्टी की ओर से बधाई दी ।

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने नवाज शरीफ को पाकिस्तान के आम चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के लिए आज पार्टी की ओर से बधाई दी । लेकिन साथ ही उन्हें आगाह किया कि भारत के साथ दोस्ती बढ़ाने के उनके नेक इरादों को पाकिस्तान से संचालित भारत विरोधी निहित स्वार्थ ध्वस्त न कर दें।
सिंह ने कहा कि भारत के साथ संबंधों को नये सिरे से मजबूत करने के बारे में शरीफ का बयान सकारात्मक संकेत है। भाजपा अध्यक्ष ने उम्मीद जतायी कि शांति और स्थिरता के एजेंडे को पाकिस्तान से संचालित निहित स्वार्थी तत्व ‘हाईजैक’ नहीं कर पाएंगे।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ पूर्व के अनुभवों को देखते हुए भाजपा शरीफ के बयान को ‘‘सतर्क आशावादिता’ की दृष्टि से देखती है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता बलबीर पुंज ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा नवाज शरीफ को भारत आने का निमंत्रण दिए जाने की कल आलोचना करते हुए हुए उसे जल्दबाजी में उठाया गया कदम बताया था। राजनाथ सिंह ने हालांकि इस संबंध में कोई टिप्पणी नहीं की है। (एजेंसी)

Trending news