KKR vs MI: 54 रन... रोहित शर्मा के निशाने पर डेविड वॉर्नर का बड़ा IPL रिकॉर्ड, कोहली भी पीछे
Advertisement
trendingNow12233177

KKR vs MI: 54 रन... रोहित शर्मा के निशाने पर डेविड वॉर्नर का बड़ा IPL रिकॉर्ड, कोहली भी पीछे

IPL 2024: कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 51वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. 3 अप्रैल को होने वाले इस मैच में रोहित शर्मा के निशाने पर एक बड़ा आईपीएल रिकॉर्ड है. वह डेविड वॉर्नर को पीछे छोड़कर एक मामले में नंबर-1 बन सकते हैं.

KKR vs MI: 54 रन... रोहित शर्मा के निशाने पर डेविड वॉर्नर का बड़ा IPL रिकॉर्ड, कोहली भी पीछे

Rohit Sharma Runs vs KKR: कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 51वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. 3 अप्रैल को होने वाले इस मैच में रोहित शर्मा के निशाने पर एक बड़ा आईपीएल रिकॉर्ड है. वह डेविड वॉर्नर को पीछे छोड़कर एक मामले में नंबर-1 बन सकते हैं. मुंबई इंडियंस और कोलकाता की टीम के बीच इस सीजन में यह पहली भिड़ंत है. रोहित शर्मा को नंबर-1 बनने के लिए 57 रनों की दरकार है. जिस तरह के वह बल्लेबाज हैं, आसानी से इन रनों को बना सकते हैं.

इस मामले में नंबर-1 बनने का मौका

अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में जब मुंबई इंडियंस की टीम बल्लेबाजी करने उतरेगी तो रोहित शर्मा की नजरें केकेआर के खिलाफ आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बनने पर होंगी. रोहित शर्मा अब तक इस टीम के खिलाफ 1040 आईपीएल रन बना चुके हैं. इस लिस्ट में टॉप पर दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं, जिन्होंने 1093 रन बनाए हैं. रोहित 54 रन बनाते हैं तो केकेआर के खिलाफ आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे.

KKR के खिलाफ IPL में सबसे ज्यादा रन

डेविड वॉर्नर - 1093 रन
रोहित शर्मा -1040 रन
विराट कोहली - 962 रन
शिखर धवन - 907 रन
सुरेश रैना - 829 रन

ये रिकॉर्ड भी कर सकते हैं नाम

केकेआर के खिलाफ आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनने के अलावा रोहित के पास वॉर्नर का एक और बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने का मौका है. उनके पास आईपीएल में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनने का भी मौका होगा. फिलहाल उनके नाम 6526 रन हैं और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 6564 रनों के साथ उनसे आगे हैं. वॉर्नर को पीछे छोड़ने के लिए उन्हें 39 रन और चाहिए.

पिछले तीन मैच में नहीं चला बल्ला

आईपीएल 2024 के मौजूदा सीजन में रोहित ने अपने अभियान की शानदार शुरुआत की, लेकिन हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम के लिए पिछले तीन मैचों में वह अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहे हैं. वह लखनऊ के खिलाफ आखिरी मैच में सिर्फ चार रन पर आउट हो गए और 27 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 8 रन ही बना सके थे. इससे पहले 22 अप्रैल को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनके बल्ले से मात्र 6 रन ही निकले थे.

Trending news