रेल में तोड़फोड़ की आशंका से इंकार नहीं : रॉय
Advertisement
trendingNow126308

रेल में तोड़फोड़ की आशंका से इंकार नहीं : रॉय

चेन्नई जा रही तमिलनाडु एक्सप्रेस में आंध प्रदेश से गुजरते समय आग लगने की घटना में 32 लोगों की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए रेल मंत्री मुकुल रॉय ने संदेह व्यक्त किया है कि तोड़फोड़ इस हादसे का कारण हो सकता है, क्योंकि एक शीर्ष रेल अधिकारी ने विस्फोट की आवाज सुनी थी।

कोलकाता : चेन्नई जा रही तमिलनाडु एक्सप्रेस में आंध प्रदेश से गुजरते समय आग लगने की घटना में 32 लोगों की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए रेल मंत्री मुकुल रॉय ने संदेह व्यक्त किया है कि तोड़फोड़ इस हादसे का कारण हो सकता है, क्योंकि एक शीर्ष रेल अधिकारी ने विस्फोट की आवाज सुनी थी।
रॉय ने यहां कहा कि हम इससे इनकार नहीं करते। रेलवे के नेल्लोर मंडल प्रबंधक ने मुझसे फोन पर बात की और कहा कि उन्होंने विस्फोट की आवाज सुनी थी। इसलिए मैं न तो इस पर कुछ कह रहा हूं और न ही इंकार कर रहा हूं। यह हादसा हैदराबाद से लगभग 450 किलोमीटर दूर आंध्र प्रदेश में नेल्लोर के नजदीक हुआ।
रेल मंत्री ने हादसे की जांच रेल सुरक्षा आयुक्त से कराने की घोषणा की है। रेलवे के अधिकारियों ने तोड़फोड़ की आशंका से इंकार नहीं किया है। कोलकाता में संवाददाताओं से बातचीत में रॉय ने कहा कि तथ्य का पता लगाने के लिए हमने जांच कराने का निर्णय लिया है। शुरुआत में अनुमान लगाया गया कि बोगी में आग शॉर्ट सर्किट से लगी होगी लेकिन रेलवे सभी दृष्टिकोण से इस हादसे की जांच कराएगा। (एजेंसी)

Trending news