लाइन ऑफ कंट्रोल पर सैन्यकर्मी सतर्क: सेना
Advertisement
trendingNow143607

लाइन ऑफ कंट्रोल पर सैन्यकर्मी सतर्क: सेना

पाकिस्तान से लगी सीमा पर सैन्यकर्मियों के सतर्क होने का दावा करते हुए सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि नियंत्रण रेखा के समीप किसी अप्रिय घटना को होने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

अखनूर/जम्मू : पाकिस्तान से लगी सीमा पर सैन्यकर्मियों के सतर्क होने का दावा करते हुए सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि नियंत्रण रेखा के समीप किसी अप्रिय घटना को होने की इजाजत नहीं दी जाएगी।
क्रास सोर्डस डिवीजन के जनरल आफिसर कमांडिंग मेजर जनरल रूस्तम पटनायक ने सदभावना अभियान के तहत यहां आयोजित सेना नेत्र शिवर के इतर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि हमारे लड़के (सैनिक) सतर्क हैं तथा हम किसी अप्रिय घटना को नहीं होने देंगे। वह पुंछ क्षेत्र में पाक सैनिकों द्वारा जनवरी के पहले हफ्ते में दो भारतीय जवानों की जान लिए जाने के बाद सीमा पर उत्पन्न स्थिति के बारे में पूछे गये सवालों का जवाब दे रहे थे।
मेजर जनरल पटनायक ने कहा कि विश्वास बहाली के उपाय (नियंत्रण रेखा के दोनों तरफ) काम कर रहे हैं तथा वे नियमिति गतिविधियों का पालन कर रहे हैं। उक्त घटना के बाद पाकिस्तानी सैनिकों की मुद्रा एवं हावभाव के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम उनके हावभाव नहीं देख सकते, हम उन्हें केवल दूरबीन से ही देख पाते हैं। (एजेंसी)

Trending news