`अकेले दम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी तृणमूल`
Advertisement
trendingNow162996

`अकेले दम पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी तृणमूल`

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आज कहा कि उनकी पार्टी अगले लोकसभा चुनावों में अकेले दम पर चुनाव लड़ना ज्यादा पसंद करेगी क्योंकि उसे राज्य की जनता का समर्थन हासिल है।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने आज कहा कि उनकी पार्टी अगले लोकसभा चुनावों में अकेले दम पर चुनाव लड़ना ज्यादा पसंद करेगी क्योंकि उसे राज्य की जनता का समर्थन हासिल है।
ब्रायन का यह बयान इसलिए अहमियत रखता है क्योंकि पिछले दिनों प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा था कि वह तृणमूल कांग्रेस के साथ भविष्य में गठबंधन की बात से इंकार नहीं कर रहे।
प्रधानमंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर ब्रायन ने कहा कि बंगाल के लोग हमारे साथ हैं। उन्होंने 2009 के लोकसभा चुनावों और 2011 के विधानसभा चुनावों के अलावा उपचुनावों तथा हालिया पंचायत चुनावों में हमें पूरा समर्थन दिया है। ब्रायन ने कहा कि पंचायत चुनावों में पार्टी ने कांग्रेस, भाजपा और माकपा के खिलाफ चुनाव लड़ा और 17 जिलों में से 13 में जीत हासिल की। लिहाजा सर, आपको धन्यवाद, पर नहीं शुक्रिया।
तृणमूल सांसद ने कहा कि हम लोकसभा चुनावों में अकेले दम पर लड़ना पसंद करेंगे । हमारी सुप्रीमो ममता बनर्जी पहले ही क्षेत्रीय पार्टियों से अपील कर चुकी हैं वे साथ आएं और चुनावों के बाद सरकार बनाएं। (एजेंसी)

Trending news