असीम को बिग बॉस के घर से निकालो : RPI
Advertisement
trendingNow134495

असीम को बिग बॉस के घर से निकालो : RPI

आरपीआई के नेता रामदास अठावले ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लोनावाला में ‘बिग बॉस’ के घर तक मार्च निकाला। उनकी मांग है कि विवादित कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी को उस घर से निकाला जाए।

मुंबई : आरपीआई के नेता रामदास अठावले ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लोनावाला में ‘बिग बॉस’ के घर तक मार्च निकाला। उनकी मांग है कि विवादित कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी को उस घर से निकाला जाए।
अठावले ने बाद में संवाददाताओं से कहा, ‘त्रिवेदी को उस घर से 28 अक्तूबर तक निकाल दिया जाए वर्ना हम ‘बिग बॉस’ के घर में घुस जाएंगे और उसे वहां से निकाल देंगे।’ आरपीआई नेता ने स्थानीय निगम परिषद को एक ज्ञापन देकर मांग की कि अगले वर्ष से इस कार्यक्रम को यहां फिल्माने की इजाजत नहीं दी जाए।
अठावले ने कहा कि यदि कार्टूनिस्ट को 28 अक्तूबर तक ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर नहीं निकाला गया तो उनकी पार्टी 29 अक्तूबर को लोनावाला बंद का आह्वान करेगी। पिछले सप्ताह अठावले ने असीम त्रिवेदी को ‘बिग बॉस’ के प्रतिभागियों में शामिल किए जाने का विरोध करते हुए कहा था कि उसने भारत के विभिन्न चिह्नों का अपमान किया है और संविधान की गरिमा को चोट पहुंचाई है।
इस शो को मुंबई से सौ किलोमीटर के फासले पर स्थित लोनावाला के एक बंगले में फिल्माया जा रहा है। शो में असीम की मौजूदगी के विरोध में मोर्चा निकालने के लिए पार्टी कार्यकर्ता मुंबई, ठाणे, नासिक और पुणे सहित राज्य के विभिन्न इलाकों से यहां पहुंचे। (एजेंसी)

Trending news