चुनावी गठबंधन पर फैसला अभी नहीं : नीतीश
Advertisement

चुनावी गठबंधन पर फैसला अभी नहीं : नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) अभी तीसरे मोर्चे में जाएगी या और कहीं जाएगी इसका निर्णय अभी नहीं हुआ है।

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी जनता दल (युनाइटेड) अभी तीसरे मोर्चे में जाएगी या और कहीं जाएगी इसका निर्णय अभी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि बिहार के किसानों को गुजरात जाने के लिए सरकार ने नहीं रोका है। पटना में `जनता के दरबार में मुख्यमंत्री` कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कहा कि अगला चुनाव जद (यू) अकेले लड़ेगी या तीसरे मोर्चे के साथ लड़ेगी इसके फैसले का अभी समय नहीं आया है। उन्होंने कहा कि अभी पार्टी द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम चलाया जा रहा है।
उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा बिहार के किसानों को गुजरात के एक कार्यक्रम में भाग नहीं लेने देने पर कहा कि गुजरात जाने के लिए बिहार के किसानों को वीसा की जरूरत नहीं है, इसलिए वे कहीं भी जा सकते हैं। यह उनका मौलिक अधिकार है। जो जहां जाना चाहे जाएं, उन्हें कोई कैसे रोक सकता है।
भाजपा के पूर्व मंत्रियों द्वारा सरकारी आवास खाली करने जैसे प्रश्न पर उन्होंने कहा कि जब तक वे सरकारी आवास में रहना चाहते हैं रहें, उनका वे स्वागत करते हैं।
प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री के योग्य बताए जाने पर उन्होंने कहा कि ऐसे मामले में तीसरे व्यक्ति को बोलने की जरूरत क्या है? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने संबंधी मांग को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि वे इस मांग को लेकर गांव-गांव तक जाएंगे। (एजेंसी)

Trending news