टीआरएस को दी राज्य सरकार गिराने की चुनौती
Advertisement

टीआरएस को दी राज्य सरकार गिराने की चुनौती

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव को चुनौती दी है कि वह राज्य सरकार को गिराकर दिखाएं।

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव को चुनौती दी है कि वह राज्य सरकार को गिराकर दिखाएं। मुख्यमंत्री ने राव को चुनौती देते हुए कहा कि सरकार गिराने के लिए मैं आपका इंतजार कर रहा हूं।
टीआरएस अध्यक्ष ने कल दावा किया था कि आंध्रप्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराना कठिन नहीं है और उसके लिए उनके पास उतनी ताकत है। जब इस बयान के संबंध में मुख्यमंत्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम किसी के रहमोकरम पर नहीं टिके हैं। कांग्रेस ने अपनी बदौलत 2009 में तेलंगाना में 50 सीटों पर जीत दर्ज की थी जबकि टीआरस गठबंधन करने के बावजूद केवल 10 सीट ही हासिल कर पाई थी।
उधर, युवक कांग्रेस के नेताओं ने अरूणदेलपेट पुलिस थाने में टीआरएस अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इन नेताओं का आरोप है कि राव ने गांधी-नेहरू परिवार और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है। शिकायतकर्ता शेख हैदत और शेख जिलानी का कहना है कि के चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस के सदस्यों की भावनाओं को आहत किया है। (एजेंसी)

Trending news