तेलगु फिल्म पर तेलंगाना समर्थकों का हिंसक प्रदर्शन
Advertisement

तेलगु फिल्म पर तेलंगाना समर्थकों का हिंसक प्रदर्शन

तेलंगाना समर्थकों ने आज तेलगु फिल्म ‘कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’ के कुछ डायलॉग और दृश्यों से इस क्षेत्र के लोगों की भावनाएं आहत होने का दावा करते हुए हिंसक प्रदर्शन किया और फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया।

हैदराबाद : तेलंगाना समर्थकों ने आज तेलगु फिल्म ‘कैमरामैन गंगाथो रामबाबू’ के कुछ डायलॉग और दृश्यों से इस क्षेत्र के लोगों की भावनाएं आहत होने का दावा करते हुए हिंसक प्रदर्शन किया और फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया। इस फिल्म में अभिनेता से राज्यसभा सदस्य बने चिरंजीवी के भाई पवन कल्याण मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म का प्रदर्शन 120 थियेटरों में किया जाना था।
तेलंगाना फिल्म वाणिज्य परिसंघ ने आज फिल्म के प्रदर्शन को तत्काल रोकने का निर्णय किया। परिसंघ की आपात बैठक में इस आशय का निर्णय किया गया। तेलंगाना समर्थकों के एक समूह ने माधापुर में इस फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ के दफ्तर पर भी कथित रूप से हमला किया और मांग की कि वह माफी मांगे तथा इस फिल्म के प्रदर्शन पर तुरंत रोक लगायी जाए।
यह आरोप लगाते हुए कि इस फिल्म ने तेलंगाना संस्कृति, पृथक राज्य की मांग से संबंधित आंदोलन का अपमान किया है और तेलंगाना की जनता की भावना को ठेस पहुंचाई है, तेलंगाना राष्ट्र समिति तथा पृथक तेलंगाना राज्य के समर्थक यहां तथा वारंगल, रंगा रेड्डी, खम्मम, नालगोंड और निजामाबाद जिलों में सिनेमाघरों में घुस गए और फिल्म नहीं चलने दी। यह फिल्म कल रिलीज हुई थी। (एजेंसी)

Trending news