दिल्ली की महिला से नोएडा में गैंगरेप, 4 गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली की महिला से नोएडा में गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

दिल्ली की एक महिला से दो सिपाहियों और उनके तीन दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार किया और महिला के दोस्त से मारपीट की।

नोएडा : दिल्ली की एक महिला से दो सिपाहियों और उनके तीन दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार किया और महिला के दोस्त से मारपीट की।
सिटी एसपी योगेश सिंह ने कहा कि पीएसी के दो सिपाहियों सहित चार आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। घटना शुक्रवार की है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा इस्तेमाल में लाई गई पीएसी की जीप को भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पांचवें आरोपी की तलाश जारी है।
सिंह ने कहा कि 25 वर्षीय महिला शुक्रवाररात सेक्टर 105 के बी..ब्लॉक में अपने प्रॉपर्टी डीलर दोस्त के साथ थी तभी पांचों जीप में सवार होकर वहां पहुंचे और महिला से बलात्कार किया एवं उसके दोस्त पर हमला किया।
उन्होंने कहा कि उन्होंने उसका मोबाइल फोन एवं एटीएम कार्ड छीन लिया जिसका इस्तेमाल उन्होंने जीप में तेल भराने में किया।
दिल्ली के पुराने शाहदरा इलाके की रहने वाली महिला ने शिकायत में कहा कि वह अपने दोस्त से मिलने आई थी।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘महिला ने कहा कि सात से आठ बजे रात के करीब पीएसी के दो सिपाहियों सहित पांच लोग उसके कमरे में घुसे, उसके दोस्त को पकड़ लिया और फिर उससे बलात्कार किया।’
सिटी एसपी ने कहा, ‘बलात्कार की सूचना पाते ही पुलिस हरकत में आई और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनमें दो की पहचान पीएसी के मुख्य आरक्षक बंशी राम शर्मा और सिपाही सुभाष के रूप में हुई। अन्य आरोपी अरूण कुमार और बंटी एवं उसके दोस्त थे। जीतू फरार चल रहा है।’
उन्होंने कहा कि आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किए गए पीएसी के 49वें बटालियन के सर्किल अधिकारी की जीप को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि उन पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। (एजेंसी)

Trending news