पूर्व विधायक पर नाबालिग से बलात्कार का आरोप
Advertisement
trendingNow127554

पूर्व विधायक पर नाबालिग से बलात्कार का आरोप

उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले के खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अनिल शर्मा पर एक नाबालिग बालिका ने बलात्कार का आरोप लगाया है।

बुलन्दशहर : उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले के खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अनिल शर्मा पर एक नाबालिग बालिका ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक (देहात) विजय गौतम ने बताया कि कस्बा जहांगीराबाद क्षेत्र की चौदह वर्षीय बालिका आज दोपहर परिजनों के साथ आयी और आरोप लगाया कि गत दो अगस्त को राजकुमार और राजेश नामक दो युवक उसे बहला फुसला कर बसपा के पूर्व विधायक अनिल शर्मा की बुलन्दशहर स्थित कोठी पर ले गए और रात में अनिल शर्मा, राजकुमार एवं राजेश ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया।
नाबालिग ने पुलिस को बताया कि प्रात: होने पर उसे हाथरस डिपो की रोडवेज बस में अकेला बैठा कर भाग गए।
उस लड़की ने आरोप लगाया कि परिजनों ने मामला दर्ज कराया था, लेकिन उसमें पूर्व विधायक को आरोपी नहीं बनाया गया था। एक हफ्ते तक भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो बालिका के पिता गांव के अन्य लोगों को साथ लेकर आज गौतम से मिले।
गौतम ने बताया कि बालिका को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। बालिका का बयान दर्ज कर पूर्व विधायक का नाम भी प्राथमिकी में शामिल कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि राजकुमार लड़की के गांव का ही रहने वाला है, जबकि राजेश पास के गांव गंगावारा का निवासी है। यह दोनों घरोरा इण्टर कालेज में कर्मचारी हैं तथा बालिका को वाहन पर घुमाने का बहाना बनाकर उसे लेकर आए थे।
उल्लेखनीय है कि अनिल शर्मा खुर्जा विधानसभा से दो बार बहुजन समाज पार्टी से विधायक रह चुके हैं। इस बार वह शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी थे, लेकिन सपा के मुकेश पंडित से पराजित हो गए। (एजेंसी)

Trending news