प. बंगाल में मूक बधिर युवती से बलात्कार
Advertisement

प. बंगाल में मूक बधिर युवती से बलात्कार

पश्चिम बंगाल के बांकुरा स्थित सरकारी अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों द्वारा मूक बधिर युवती के साथ कथित तौर बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

बांकुरा : पश्चिम बंगाल के बांकुरा स्थित सरकारी अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों द्वारा मूक बधिर युवती के साथ कथित तौर बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस अधीक्षक प्रणव कुमार ने बुधवार को बताया कि हमें बांकुरा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों द्वारा मूक बधिर युवती के साथ बलात्कार करने की शिकायत मिली है। पीड़िता का स्थानीय अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है और आगे की जांच के लिए उसे कोलकाता भेजा जा रहा है। पीड़िता के वस्त्र चादरें भी जांच के लिए भेज दी गई हैं।

 

सीने में दर्द की शिकायत पर 19 वर्षीया युवती सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुई थी। युवती अस्पताल के मेडिसिन विभाग में अचेत मिली थी। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर अस्पताल ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया है। अस्पताल के अधीक्षक पंचानन कुण्डू ने बताया कि हमें इस बाबत शिकायत मिली है। शिकायत के अनुसार चिकित्सक ने अस्पताल के महिला स्टॉफ या महिला तीमारदार की अनुपस्थिति में पीड़िता का परीक्षण किया। यह घटना ऐसे समय पर सामने आई है जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बलात्कार की लगातार बढ़ती घटनाओं के कारण विपक्षी दलों के निशाने पर हैं।

 

इससे पहले कोलकाता के पॉश इलाके पार्क स्ट्रीट में इस महीने के प्रारम्भ में आंग्ल भारतीय मूल की महिला के साथ बलात्कार की घटना हुई। इसके अलावा 24 फरवरी को उत्तरी 24 परगना जिले में कूड़ा बीनने वाली महिला की ट्रक चालक एवं उसके सहायक ने बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी। रेलगाड़ी में लूट का विरोध करने पर एक विधवा के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ।

(एजेंसी)

Trending news