बांका में दोस्त ने थामा गैंगरेप पीड़िता का हाथ
Advertisement
trendingNow153668

बांका में दोस्त ने थामा गैंगरेप पीड़िता का हाथ

बिहार के बांका जिले में एक युवक ने गैंगरेप की शिकार अपनी दोस्त का हाथ थाम कर उसे जीवनसंगिनी बना लिया। चार दिन पहले अपने पुरुष मित्र के साथ मंदार पर्वत घूमने गई एक छात्रा के साथ वहां के तीन चरवाहों ने गैंगरेप किया था।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
बांका (बिहार) : कहते हैं कि प्यार यदि सच्चा हो तो उसे किसी भी हद तक किसी भी स्थिति में साथ निभाया जा सकता है, क्योंकि यह ऐसी भावना होती है, जिसमें सिर्फ और सिर्फ समर्पण होता है। कुछ ऐसा ही संयोग बिहार के बांका जिले में बना, जहां एक युवक ने गैंगरेप की शिकार अपनी दोस्त का हाथ थाम कर उसे जीवनसंगिनी बना लिया।
जानकारी के मुताबिक, बांका में चार दिन पहले अपने पुरुष मित्र के साथ मंदार पर्वत घूमने गई एक छात्रा के साथ वहां के तीन चरवाहों ने गैंगरेप किया था। इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन पीड़िता इस घटना के बाद बुरी तरह से टूट चुकी थी। युवक ने घटना के तुरंत बाद ही अपने दोस्त से शादी करने का प्रस्ताव रख दिया था।
पीड़ित युवती का मित्र इंजीनियरिंग का छात्र है। शुरू में तो वह इस प्रस्ताव को सुनकर हैरान रह गई, लेकिन बाद में उसने अपने परिजनों की सहमति से इसपर मुहर लगा दी। उसने शुक्रवार को बांका के प्रसिद्घ भगवान मधुसूदन मंदिर में दोस्त के साथ सात फेरे लिए। घटना के बाद पीड़िता के पिता की हालत भी नाजुक हो गई थी, लेकिन बेटी की शादी ने उनकी चिंता को कम कर दिया है।
गौरतलब है कि मंदिर में विवाह से पहले कोर्ट में भी दोनों ने शपथ पत्र देकर विवाह कर एक-दूसरे का पति-पत्नी बनना स्वीकार किया। युवक इस विवाह से खुश है। उसने कहा कि आखिर हम दोनों का विवाह कहीं न कहीं तो होना ही था। अब हम जीवनभर के लिए एक-दूसरे के हो गए। साथी से शुरू हुआ सफर जीवनसाथी के रूप में बदल गया।

Trending news