IPL 2024: 'पिच क्यूरेटर को अरेस्ट करो', गेंदबाजों की पिटाई देख भड़के फैंस; अश्विन ने भी उठाई बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow12224037

IPL 2024: 'पिच क्यूरेटर को अरेस्ट करो', गेंदबाजों की पिटाई देख भड़के फैंस; अश्विन ने भी उठाई बड़ी मांग

IPL 2024, PBKS vs KKR: गेंदबाजों की ऐसी जबरदस्त पिटाई को देखते हुए दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस मैच में कुल 523 रन बने और 42 छक्के लगे. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 261 रन बनाए. जवाब में पंजाब किंग्स (PBKS) ने 18.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली. 

IPL 2024: 'पिच क्यूरेटर को अरेस्ट करो', गेंदबाजों की पिटाई देख भड़के फैंस; अश्विन ने भी उठाई बड़ी मांग

IPL 2024, PBKS vs KKR: पंजाब किंग्स (PBKS) ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में IPL के इतिहास का सबसे बड़ा टारगेट चेज करने का रिकॉर्ड बनाया है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ 261 रन बनाए. जवाब में पंजाब किंग्स (PBKS) ने 18.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली. इस मैच में कुल 523 रन बने और 42 छक्के लगे. गेंदबाजों की ऐसी जबरदस्त पिटाई को देखते हुए दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

गेंदबाजों की धुनाई से अश्विन नाखुश

भारतीय टीम और राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने पंजाब किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स IPL मैच की तरफ इशारा करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर एक पोस्ट शेयर किया है. पंजाब किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल मैच में जिस तरह गेंदबाजों की धुनाई देखने को मिली है, उससे रविचंद्रन अश्विन बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. रविचंद्रन अश्विन ने इसी मुद्दे को उठाते हुए अपनी पोस्ट के जरिए एक बड़ी मांग की है. 

अश्विन ने उठाई बड़ी मांग

रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'कोई तो प्लीज... गेंदबाजों को बचा लो'. बता दें कि आईपीएल 2024 में 7 बार 250 से ज्यादा रन के स्कोर बने हैं. सनराइजर्स हैदराबाद ने IPL 2024 सीजन में सबसे ज्यादा 3 बार 250 से ज्यादा रन के स्कोर बनाए हैं. इसके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु व पंजाब किंग्स ने 1-1 बार 250 से ज्यादा रन के स्कोर बनाए हैं. 

गेंदबाजों की पिटाई देख भड़के फैंस

IPL 2024 में बल्लेबाज चौके-छक्कों की इतनी बरसात कर रहा है, मानों कोई गेंदबाज नहीं बल्कि बॉलिंग मशीन गेंद फेंक रही है. रविचंद्रन अश्विन की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अचानक हरकत में आ गए और उन्होंने IPL के नियमों और सपाट पिचों पर सवाल खड़े कर दिए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जल्द से जल्द पिच क्यूरेटर को अरेस्ट करो.' एक अन्य फैन ने सलाह दी कि गेंदबाजों की जगह बॉलिंग मशीन का ही इस्तेमाल कर लो. एक शख्स ने लिखा, 'अगर ये आईपीएल जारी रहा तो भारत कभी भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाएगा. अब यह कोई खेल नहीं, एक नया मनोरंजन जैसा है!' 

Trending news