मुकुल रॉय ने थामा विरोध का झंडा
Advertisement

मुकुल रॉय ने थामा विरोध का झंडा

पेट्रोल की कीमत में की गई बढोत्तरी के विरोध में और इसे वापस लेने की मांग के लिए कोलकाता में रेल मंत्री मुकुल रॉय की अगुवाई में तृणमूल कांग्रेस ने आज विरोध जुलूस निकाला।

कोलकाता : पेट्रोल की कीमत में की गई बढोत्तरी के विरोध में और इसे वापस लेने की मांग के लिए कोलकाता में रेल मंत्री मुकुल रॉय की अगुवाई में तृणमूल कांग्रेस ने आज विरोध जुलूस निकाला जिसमें पार्टी के अन्य नेता और प्रदेश के मंत्रीगण शामिल हुए।
प्रदर्शनकारियों ने दक्षिणी कोलकाता के हाजरा चौराहे से मध्य कोलकाता के मायो मार्ग तक करीब पांच किलोमीटर का सफर चिलचिलाती धूप में पूरा किया। तृणमूल नेता और परिवहन तथा खेल मंत्री मदन मित्रा ने संवाददाताओं को बताया, ‘हमने बढ़ोतरी के विरोध में बंद या सड़क की नाकेबंदी नहीं की। अपनी नेता ममता बनर्जी के निर्देश पर हम सड़कों पर प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं।’
तृणमूल कांग्रेस को गरीब हितैषी बताते हुए उन्होंने कहा, ‘हम मूल्यवृद्धि के खिलाफ हैं। हम संप्रग के सबसे अहम सहयोगी दल हैं लेकिन हमसे सलाह नहीं ली गई। हम आम आदमी पर पड़ने वाले इस बोझ को स्वीकार नहीं कर सकते।’ पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ पोस्टर लिए प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए। (एजेंसी)

Trending news