यूपी में स्टिंग आपरेशन की जांच करेगी संसदीय कमेटी
Advertisement

यूपी में स्टिंग आपरेशन की जांच करेगी संसदीय कमेटी

मुजफ्फरनगर हिंसा में एक निजी समाचार चैनल द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन की जांच विधानसभा की संसदीय कमेटी करेगी। गुरुवार को इसकी घोषणा सदन में विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने की। पांडेय ने कहा कि स्टिंग आपरेशन की सत्यता की जांच कमेटी करेगी और जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।

लखनऊ : मुजफ्फरनगर हिंसा में एक निजी समाचार चैनल द्वारा किए गए स्टिंग आपरेशन की जांच विधानसभा की संसदीय कमेटी करेगी। गुरुवार को इसकी घोषणा सदन में विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय ने की। पांडेय ने कहा कि स्टिंग आपरेशन की सत्यता की जांच कमेटी करेगी और जल्द ही अपनी रिपोर्ट सौंपेगी।
गौरतलब है कि एक निजी समाचार चैनल द्वारा मुजफ्फरनगर दंगे मामले में एक स्टिंग आपेरशन किया गया और उसे अपने चैनल पर प्रसारित किया था। स्टिंग आपरेशन में सरकार के कद्दावर मंत्री मो. आजम खां को संदिग्ध भूमिका में दिखाया गया था, जिसके बाद नाराज विपक्षी सदस्यों ने विधानसभा के चल रहे मानसून सत्र के दौरान सदन में जमकर हंगामा किया था।
वहीं, मुजफरनगर में हुए दंगे पर सदन में हुई चर्चा के दौरान आजम ने अपने सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था। इस दौरान आजम ने मीडिया को भी अपने निशाने पर लिया था। (एजेंसी)

Trending news