राजस्थान विस में सत्ता पक्ष पर चप्पल

राजस्थान विधानसभा के मानसून सत्र में सोमवार दोपहर बाद सदन में चप्पल चली, जिसके बाद आधे घंटे के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो

जयपुर : राजस्थान विधानसभा के मानसून सत्र में सोमवार दोपहर बाद सदन में चप्पल चली, जिसके बाद आधे घंटे के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई. दोपहर बाद भाजपा विधायक प्रमिला कुंडेरा ने पर्ची के माध्यम से सदन में मामला उठाते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस विधायक की पत्नी के नाम 18 बीघा तालाब की जमीन का आवंटन हुआ है. यह नियम विरुद्ध है और सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन है.

अभी वे कांग्रेस नेता का नाम ले भी नहीं पाई थी कि कांग्रेसी विधायक रघु शर्मा अपनी सीट से खड़े हो गए और जोर-जोर से बोलने लगे. उन्होंने पर्ची के माध्यम से आरोप लगाने पर आपत्ति जताई. विपक्ष ने भी उनके इस आचरण पर आपत्ति जताई और विपक्षी सदस्य अपनी सीटों से खड़े होकर अध्यक्ष की कुर्सी के सामने वैल में आ गए। कुछ ही देर में सदन में हंगामा शुरू हो गया.

इस हंगामे के बीच विपक्ष की ओर से सत्ता पक्ष की तरफ एक चप्पल फेंकी गई. चप्पल खाली पड़ी एक सीट पर जा पड़ी. हालांकि चप्पल किसी सदस्य को लगी नहीं. इसके बाद 3 बजकर 19 मिनट पर अध्यक्ष ने विधानसभा की कार्यवाही आधे घंटे के लिए स्थगित कर दी।इससे पहले सदन की कार्यवाही तीन बार स्थगित की जा चुकी थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.