Video: SRH की जीत के बाद काव्या मारन ने हवा में लगाई जंप, रोनाल्डो के ‘Siuuuu’ सेलिब्रेशन से हुई तुलना
Advertisement
trendingNow12232707

Video: SRH की जीत के बाद काव्या मारन ने हवा में लगाई जंप, रोनाल्डो के ‘Siuuuu’ सेलिब्रेशन से हुई तुलना

SRH vs RR: भुवनेश्वर कुमार ने मैच की आखिरी गेंद पर जैसे ही राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल को LBW आउट करते ही सनराइजर्स हैदराबाद को 1 रन से रोमांचक जीत दिलाई तो टीम की मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन देखने लायक था. काव्या मारन ने हवा में जंप लगाकर अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया. 

Video: SRH की जीत के बाद काव्या मारन ने हवा में लगाई जंप, रोनाल्डो के ‘Siuuuu’ सेलिब्रेशन से हुई तुलना

IPL 2024, SRH vs RR: भुवनेश्वर कुमार ने मैच की आखिरी गेंद पर जैसे ही राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल को LBW आउट करते ही सनराइजर्स हैदराबाद को 1 रन से रोमांचक जीत दिलाई तो टीम की मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन देखने लायक था. काव्या मारन ने हवा में जंप लगाकर अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर फैंस ने काव्या मारन के इस सेलिब्रेशन की तुलना क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ‘Siuuuu’ सेलिब्रेशन के साथ कर दी. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी ओवर में ऐसा पासा पलटा कि फैंस की सांसें थम गईं. 

काव्या मारन ने हवा में लगाया जंप

राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए आखिरी ओवर में रविचंद्रन अश्विन और रोवमैन पॉवेल क्रीज पर मौजूद थे, लेकिन वह भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. इस रोमांचक मैच में आखिरी गेंद पर राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए 2 रन की जरूरत थी. भुवनेश्वर कुमार ने मैच की आखिरी गेंद पर रोवमैन पॉवेल को LBW आउट कर दिया और  सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 1 रन से जीत दिला दी. राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट झटके. भुवनेश्वर कुमार को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के जीतते ही काव्या मारन ने खुशी से हवा में जंप लगाई. इसके बाद तेजी से उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.    

कौन हैं काव्या मारन?

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. काव्या मारन बेहद खूबसूरत हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं. काव्या मारन सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की सीईओ हैं. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं. काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं. काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी.  

हैदराबाद ने राजस्थान को हराया

बता दें कि नितीश कुमार रेड्डी और ट्रेविस हेड के अर्धशतक के बाद डेथ ओवरों में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से सनराजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स को अंतिम गेंद पर जीत के लिए दो रन की दरकार थी, लेकिन भुवनेश्वर कुमार (41 रन पर तीन विकेट) ने रोवमैन पॉवेल (15 गेंद में 27 रन) को LBW आउट कर दिया, जिससे टीम 202 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट पर 200 रन ही बना सकी. रियान पराग (77 रन, 49 गेंद, आठ चौके, चार छक्के) और सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (67 रन, 40 गेंद, सात चौके, दो छक्के) ने अर्धशतक जड़ने के अलावा तीसरे विकेट के लिए 134 रन भी जोड़े लेकिन रॉयल्स को जीत नहीं दिला सके. ये दोनों उस समय साथ आए जब टीम पहले ओवर में एक रन पर दो विकेट गंवाने के बाद संकट में थी. सनराइजर्स के लिए भुवनेश्वर के अलावा कप्तान पैट कमिंस (34 रन पर दो विकेट) और टी नटराजन (35 रन पर दो विकेट) ने भी दो-दो विकेट चटकाए.

Trending news