रेप का आरोपी मेरा भतीजा नहीं : विधायक
Advertisement

रेप का आरोपी मेरा भतीजा नहीं : विधायक

झारखण्ड विधानसभा में विपक्ष के नेता और बेरमो क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह ने आज यहां दो टूक शब्दों में कहा कि गत गुरूवार को पटना के उनके मकान में कथित तौर पर एक छात्रा से हुई सामूहिक बलात्कार की घटना में उनके भतीजे या कोई अन्य रिश्तेदार नहीं शामिल हैं।

रांची: झारखण्ड विधानसभा में विपक्ष के नेता और बेरमो क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह ने आज यहां दो टूक शब्दों में कहा कि गत गुरूवार को पटना के उनके मकान में कथित तौर पर एक छात्रा से हुई सामूहिक बलात्कार की घटना में उनके भतीजे या कोई अन्य रिश्तेदार नहीं शामिल हैं।
राजेंद्र सिंह ने आज को बताया कि पटना में पश्चिम पटेल नगर में उनका अपना मकान है लेकिन फिलहाल वहां उनका कोई परिजन नहीं रहता है। उन्होंने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि वहां गुरूवार की रात कथित तौर पर उत्तर प्रदेश की चंदौली की 19 वर्षीय छात्रा के साथ कुछ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस घटना में उनका कोई भी संबंधी शामिल नहीं है। सिंह ने बिहार पुलिस से पूरे मामले की उचित जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी र्कावाई की मांग की। यह पूछे जाने पर कि पटना के उनके मकान में केयर टेकर पुरूषोत्तम राउत से उनका क्या रिश्ता है, राजेंद्र सिंह ने कहा कि कि उसे वह 22 वषरें से जानते हैं लेकिन वह उनका रिश्तेदार नहीं है।

कांग्रेस विधायक राजेन्द्र सिंह ने कहा कि पुरूषोत्तम और तुलसी राउत बिहार में नालंदा के रहने वाले हैं। इस मामले में पटना पुलिस ने रांची के नीरज तथा बेउर के रवि कुमार और रंजीत को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पीडित लडकी के बयान और उसकी चिकित्सिकीय जांच के आधार पर कुल पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार युवक पटना रेलवे स्टेशन पहुंची युवती को कथित रूप से बहला फुसलाकर राजेन्द्र सिंह के पटना स्थित घर ले गये थे और आरोप के अनुसार सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। इस मामले में खुद को मकान मालिक बताने वाले और राजेन्द्र सिंह का भतीजा बताने वाले नीरज के दावे का राजेन्द्र सिंह ने खंडन किया और कहा इस नाम का उनका कोई भतीजा या रिश्तेदार नही है। (एजेंसी)

Trending news