NRI युवक ड्रग लेने के बाद हो गया था हिंसक : पुलिस
Advertisement

NRI युवक ड्रग लेने के बाद हो गया था हिंसक : पुलिस

दिल्ली में एनआरआई अनमोल सरना की मौत के मामले में पुलिस ने मंगलवार को कहा कि 21 वर्षीय युवक शुकवार रात दोस्तों के साथ पार्टी में ड्रग लेने के बाद हिंसक हो गया था और वहां दो गार्डों ने उसकी पिटाई की थी।

नई दिल्ली : दिल्ली में एनआरआई अनमोल सरना की मौत के मामले में पुलिस ने मंगलवार को कहा कि 21 वर्षीय युवक शुकवार रात दोस्तों के साथ पार्टी में ड्रग लेने के बाद हिंसक हो गया था और वहां दो गार्डों ने उसकी पिटाई की थी।
पुलिस के अनुसार सरना के सिर पर कुंद वस्तुओं से वार किया गया था जिससे उसके सिर पर चोट लगी। इसे कारण ही उसे ‘ब्रेन हेमरेज’ और ‘सदमा’ लगा। जिससे उसकी मौत हुई।
दो गार्डों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार करने वाली पुलिस ने इस मामले में सरना के उन चार दोस्तों को वस्तुत: क्लीनचिट दे दी जो उस रात पार्टी में उसके साथ थे। इन्हीं लड़कों पर सरना के माता-पिता ने उंगली उठाई थी।
दक्षिणी दिल्ली के कालकाजी इलाके में स्थित साउथ पार्क अपार्टमेंट के दोनों गार्डों सुरेंद्र बाली (40) और नरेश मिश्रा (60) को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के मामले में गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस का कहना है कि ड्रग के नशे में सरना के उत्पात मचाने पर दोनों गार्डों ने लाठियों से उसकी पिटाई की थी जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट आ गई। (एजेंसी)

Trending news