अब राजनीति में किस्मत अजमाना चाहती हैं वीना मलिक
Advertisement

अब राजनीति में किस्मत अजमाना चाहती हैं वीना मलिक

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक राजनीति से जुड़ना चाहती हैं और ऐसा करके वह अपने पिता के सपनों को पूरा करना चाहती हैं।

मुंबई : पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक राजनीति से जुड़ना चाहती हैं और ऐसा करके वह अपने पिता के सपनों को पूरा करना चाहती हैं। वीना ने कहा कि उनके पिता चाहते हैं कि वह राजनीति से जुड़ें। वह अपने पिता की यह इच्छा जरूर पूरी करना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए अभी खुद को परिपक्व नहीं समझतीं।
वीना के मुताबिक, उनके पिता चाहते हैं कि वह पाकिस्तान में रहें और सलवार कुर्ता पहनें। उन्होंने कहा, मेरे पिता चाहते थे कि मैं वकील बनूं और पाकिस्तान में ही रहूं। पाकिस्तानी समाचार चैनलों से मेरे जुड़े होने को देखते हुए पिता को लगता था कि मेरा अपना अलग दृष्टिकोण हैं और मैं नेत्री बन सकती हूं।
वीना ने कहा, मेरे पिता मुझे सलवार कुर्ते में पसंद करते हैं और हमेशा इसी परिधान में देखना चाहते हैं। इसलिए मैं जब भी उनके साथ होती हूं तो मैं दुपट्टे के साथ सलवार कमीज ही पहनने की कोशिश करती हूं।
वीना अपनी आने वाली हिन्दी फिल्म `जिंदगी 50:50` को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं बहुत खुश हूं। यह मेरी पहली फिल्म है और भारत व पाकिस्तान में एक ही दिन प्रदर्शित होने जा रही है। मेरे माता-पिता पाकिस्तान में फिल्म देख सकते हैं। (एजेंसी)

Trending news