अब शाहिद की 'मौसम' भी विवाद में
Advertisement

अब शाहिद की 'मौसम' भी विवाद में

भारतीय वायु सेना ने इस फिल्म के दृश्य पर ऐतराज जाहिर किया है.

[caption id="attachment_7268" align="alignnone" width="300" caption="शाहिद कपूर"][/caption]

नई दिल्ली. आजकल हर बहुप्रतिक्षित फिल्म रीलीज होने से ठीक पहले विवादों में फंस जाती है. अब देखिए शाहिद कपूर की जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'मौसम' विवादों में फंस गई है. भारतीय वायु सेना ने 16 सितंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म के दृश्य पर ऐतराज जाहिर किया है.

विवीदित दृश्य में शाहिद कपूर छह लड़ाकू विमानों में से एक को चला रहे हैं. इसी के मद्देनजर वायु सेना ने अपना अनापत्ति प्रमाण पत्र रोक लिया है. मौसम की बुधवार को स्क्रीनिंग होनी थी, लेकिन एनओसी न होने की वजह से इसे टालना पड़ा.

 

फिल्म की निर्माता शीतल तलवार का कहना है कि वह वायु सेना के अधिकारियों के सामने अपना पक्ष रखेंगी. अब यह संभव नहीं है क्योंकि इसके लिए दोबारा शूटिंग करनी पड़ेगी. जब तक भारतीय वायु सेना अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं देती है तब तक सेंसर बोर्ड इस पर ने सिरे से विचार नहीं करेगा.
 

दूसरी ओर, वायु सेना के प्रवक्ता गेरार्ड गाल्वे के मुताबिक, ' हमें फिल्म के सिर्फ 30 सेकेंड के दृश्य पर ऐतराज है.ये बदलाव हो जाने के बाद हम अनापत्ति प्रमाण पत्र दे देंगे.'

इस फिल्म के निर्देशक खुद शाहिद के अभिनेता पिता पंकज कपूर हैं. पंकज इस फिल्म से अपने निर्देशन करियर का आगाज कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर और सोनम कपूर हैं.

Trending news