अमिताभ की दो सुपरहिट फिल्‍मों का बनेगा रीमेक
Advertisement
trendingNow156842

अमिताभ की दो सुपरहिट फिल्‍मों का बनेगा रीमेक

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक बनाने की परिपाटी खूब चल निकली है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘अंधा कानून’ और ‘आखिरी रास्ता’ का रीमेक बनाया जाएगा।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक बनाने की परिपाटी खूब चल निकली है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘अंधा कानून’ और ‘आखिरी रास्ता’ का रीमेक बनाया जाएगा। जानकारी के अनुसार, पेन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीएमडी ने इन फिल्मों के राइट्स खरीद लिए हैं और इनके रीमेक बनाने का रास्‍ता पूरी तरह साफ हो गया है।
सीएमडी का कहना है कि वह इस डील से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि हम जल्द ही इन में से एक फिल्म पर काम शुरू करेंगे। दूसरी फिल्म पर अगले साल काम किया जाएगा।
गौर हो कि साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘अंधा कानून’ से दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री की थी। वहीं, साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ में अमिताभ ने डबल रोल निभाया था। इससे पहले अमिताभ की फिल्म ‘डॉन’ और ‘अग्निपथ’ के रिमेक बन चुके हैं। 1973 में आई अमिताभ की सुपरहिट फिल्म ‘जंजीर’ के रीमेक को इन दिनों बनाया जा रहा है। इसमें तेलगु फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के पुत्र रामचरण तेजा मुख्य भूमिका में हैं। देखना यह होगा कि अमिताभ की फिल्‍मों के रीमेक को दर्शक किस रूप में लेते हैं।

Trending news