Advertisement
trendingPhotos2256451
photoDetails1hindi

वोट डालने गए रणबीर कपूर ने प्रेम चोपड़ा को देखते ही छुए पैर, PHOTOS देख फैंस कर रहे खूब तारीफ

Ranbir Kapoor Touched Prem Chopra Feet: देशभर में लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है. अलग-अलग राज्य में अलग-अलग तारीखों में लोग इन चुनावों में वोट डालकर अपना योगदान दे रहे हैं. आज मुंबई में वोटिंग हुई. जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों ने बढ़-चढ़कर अपना योगदान दिया. इस दौरान रणबीर कपूर भी वोट देने पहुंचे. जहां उनकी मुलाकात इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार प्रेम चोपड़ा से हुईं.

दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा से मिले रणबीर कपूर

1/5
दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा से मिले रणबीर कपूर

सोशल मीडिया पर मुंबई में हो रही वोटिंग की कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें तमाम बॉलीवुड स्टार्स वोट डालने पहुंचे, लेकिन जिन तस्वीरों ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो हैं रणबीर कपूर का हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार प्रेम चोपड़ा से मिलना. उनके मुलाकात करना और उनके पैर छूना. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसको देख फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

प्रेम चोपड़ा संग नजर आए रणबीर

2/5
प्रेम चोपड़ा संग नजर आए रणबीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारों ने बांद्रा के सेंट ऐनीज स्कूल में अपना वोट डाला. इस दौरान नितेश तिवारी की अपकमिंग महाकाव्य 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने रणबीर कपूर ने भी यहीं वोट डाला और दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा ने भी यहीं वोट डाला. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों सितारों ने साथ में पैपराजी को खूब सारे पोज भी दिए. 

रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर

3/5
रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर

इसी बीच रणबीर कपूर ने प्रेम चोपड़ा से बहुत विनम्रता से बात की और उनके पैर छुए, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और इस खूबसूरत नजारे को देख फैंस रणबीर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस एक्टर के अंदाज को देख उनको बेहद संस्कारी बता रहे हैं और अच्छा इंसान कह रहे हैं. इस दौरान रणबीर व्हाइट टी-शर्ट और जींस में नजर आए.

रणबीर ने प्रेम चोपड़ा को लगाया गले

4/5
रणबीर ने प्रेम चोपड़ा को लगाया गले

इसके अलावा वायरल हो रही तस्वीरों में रणबीर कपूर कई हिंदी फिल्मों में खलनायक के किरदार में नजर आ चुके प्रेम चोपड़ा को गले लगाते भी नजर आ रहे हैं. फैंस को एक्टर का ये अंदाज और स्वभाव काफी पसंद आ रहा है. इस दौरान प्रेम चोपड़ा ब्लू कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक लोअर में हाथ में स्टिक पकड़े नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है. 

88 साल के हुए प्रेम चोपड़ा

5/5
88 साल के हुए प्रेम चोपड़ा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार प्रेम चोपड़ा ने साल 1961 में की थी. उन्होंने अपने हिंदी सिनेमा करियर की बेहतरीन भूमिकाएं अदा की, जिनके दर्शक आज भी याद करते हैं. प्रेम चोपड़ा अब 88 साल के हो चुके हैं और फिल्म दुनिया के दूर हैं, लेकिन आज भी उनके अभिनय के करोड़ों फैंस है. वहीं, रणबीर जल्द ही नितेश तिवारी की 'रामायण' में 'श्री राम' के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़