आखिर सनी लियोन के मंदिर जाने का राज क्या है?
Advertisement
trendingNow142090

आखिर सनी लियोन के मंदिर जाने का राज क्या है?

पॉर्न स्टार सनी लियोन हाल ही में अपनी अगली फिल्म `रागिनी एमएमएस 2` की शूटिंग शुरुआत करने से पहले भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर गयी थीं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली: पॉर्न स्टार सनी लियोन हाल ही में अपनी अगली फिल्म `रागिनी एमएमएस 2` की शूटिंग शुरुआत करने से पहले भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर गयी थीं। उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर एकता कपूर भी थीं। सनी के मंदिर जाने से खपा शिवसेना ने निंदा की है। साथ ही कहा कि मंदिर श्रद्धालुओं के लिए है ना कि पब्लिसिटी के लिए। सवाल यह उठता है कि जब दूसरी अभिनेत्रियां मंदिर जा सकती हैं तो फिर सन्नी लियोन क्यों नहीं?
पॉर्न स्टार सनी लियोन जिस्म-2 में भले ही अपना जलवा नहीं दिखा पाई हो लेकिन मुंबई और भारत के रंगों में रचने और बसने की उनकी कवायद जारी है। ऐसा लगता है कि भारतीय पंरपरा की हर चीज को अपनाकर वह खुद को यहां के रंग में रंगना चाहती है। ऐसी चर्चा है कि इन दिनों उनकी मेंटर फिल्म निर्देशक एकता कपूर है जिनकी फिल्म रागिनी एमएमएस-2 में वह काम कर रही है। जिस्म-2 के बाद रागिनी एमएमएस-2 में उनकी दूसरी फिल्म है जिसमें सनी लियोन काम कर रही है।
एक अखबार के मुताबिक एकता कपूर ने सनी लियोन को सलाह दी है कि किसी भी फिल्म की शूटिंग से पहले भगवान के दरबार में जाकर उनका आशीर्वीद लेना चाहिए। ऐसा इसलिए कि सनी लियोन को इससे अपने पॉर्न और सेक्सी इमेज से छुटकारा पाने में आसानी होगी। एकता चाहती है कि सनी लियोन वह सबकुछ करे जो बॉलीवुड के लोगों को करना होता है

Trending news