काका की अंतिम फिल्म `रियासत` को यू/ए सर्टिफिकेट
Advertisement

काका की अंतिम फिल्म `रियासत` को यू/ए सर्टिफिकेट

बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की अंतिम फिल्म `रियासत` को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यू/ए प्रमाणपत्र मिला है।

मुंबई: बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की अंतिम फिल्म `रियासत` को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यू/ए प्रमाणपत्र मिला है। संभावना है कि अब तक रुकी यह फिल्म सुपरस्टार के 71वें जन्मदिन पर रिलीज होगी। इस फिल्म के वर्ष 2012 में राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ही रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन इसे उनकी पुण्यतिथि 18 जुलाई तक के लिए टाल दी गई। हालांकि, इस बाबत अभी तक एक विज्ञप्ति तक जारी नहीं की गई है। लेकिन निर्देशक अशोक त्यागी कहते हैं कि अब सबकी निगाह इस फिल्म पर है।
त्यागी ने बताया कि राजेश खन्ना जीवन का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसीलिए उनकी पुण्यतिथि पर इसको रिलीज करना अनुचित था। फिल्म अब यू/ए प्रमाणपत्र के साथ रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। `रियासत` में गौरी कुलकर्णी, आर्यन वैद, आर्येमन रामसे और रजा मुराद भी हैं। त्यागी को लगता है कि अभिनेता के 71वें जन्मदिन से दो दिन पूर्व फिल्म को रिलीज करना आदर्श होगा।
हिंदी फिल्मों के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का वर्ष 2012 में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वह अपनी सफल फिल्मों जैसे `आराधना`, `कटी पतंग`, `आनंद`, `अमर प्रेम`, `दो रास्ते`, `आन मिलो सजना` व अन्य के लिए जाने जाते हैं। (एजेंसी)

Trending news