क्यों तुषार कपूर फिर करना चाहते हैं ‘गोलमाल’ ?
Advertisement

क्यों तुषार कपूर फिर करना चाहते हैं ‘गोलमाल’ ?

अभिनेता तुषार कपूर ‘गोलमाल’ श्रृंखला की फिल्मों का आंतरिक हिस्सा बन चुके हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे इस सुपरहिट श्रृंखला की हर फिल्म का हिस्सा बनेंगे।

मुंबई : अभिनेता तुषार कपूर ‘गोलमाल’ श्रृंखला की फिल्मों का आंतरिक हिस्सा बन चुके हैं और उन्हें उम्मीद है कि वे इस सुपरहिट श्रृंखला की हर फिल्म का हिस्सा बनेंगे। तुषार रोहित शेट्टी की इस सफल हास्य फिल्म में वर्ष 2006 से ही लकी नाम के एक गूंगे लड़के का किरदार निभा रहे हैं और फिर इसकी सीक्वल फिल्में ‘गोलमाल रिटर्न्स ’ (2008) और बाद की फिल्म ‘गोलमाल 3’ (2010) में भी उनके इसी किरदार को विस्तार दिया गया था।
तुषार ने पीटीआई से बातचीत में बताया, ‘‘फिल्म ‘‘गोलमाल’’ श्रृंखला की फिल्में वाकई में ऐसी हैं जिन्हें दर्शक देखना पसंद करते हैं। ये फिल्में भी अच्छा करती हैं और लोगों ने मेरी भूमिका को भी पसंद किया। मुझे खुशी है कि मैं शुरुआत से ही इन फिल्मों का हिस्सा बना और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी मैं ‘गोलमाल’ श्रृंखला की फिल्मों का हिस्सा बनूंगा।’’
फिल्म के चौथे संस्करण की योजना के बारे में पूछने पर 36 वर्षीय अभिनेता कहते हैं, ‘‘इस तरह की योजना तो बन रही है लेकिन मुझे लगता है कि इस बारे में बात करने के लिए रोहित शेट्टी ही सही व्यक्ति होंगे।’’ इस अभिनेता की अगली फिल्म संजय गुप्ता की ‘शूटआउट एट वडाला’ है। इस बीच तुषार अपने पहले टीवी हास्य कार्यक्रम ‘नौटंकी - द कॉमेडी सर्कस’ को लेकर भी बेहद उत्साहित हैं। इसमें वे अभिनेत्री नेहा धूपिया के प्रशिक्षक की भूमिका में दिखेंगे। यह कार्यक्रम कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा। (एजेंसी)

Trending news