खुद को आदर्श नहीं मानता: शाहरूख
Advertisement
trendingNow15861

खुद को आदर्श नहीं मानता: शाहरूख

‘मैं शाहरूख आपको प्यार करता हूं’ के नारों के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने गुरुवार को यहां दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में अपनी थ्रिलर ‘डॉन टू’ के बारे में बताया और कहा कि उन्होंने अपने खराब नैन नक्श को फिल्म में अच्छा कर पेश किया है।

 

दुबई : ‘मैं शाहरूख आपको प्यार करता हूं’ के नारों के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने गुरुवार को यहां दुबई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में अपनी थ्रिलर ‘डॉन टू’ के बारे में बताया और कहा कि उन्होंने अपने खराब नैन नक्श को फिल्म में अच्छा कर पेश किया है।

 

अपने ढेर सारे प्रशंसकों वाले संयुक्त अरब अमीरात में शाहरूख ने कहा कि उन्हें इस फिल्म का दूसरा भाग बनाने में बड़ा मजा आया। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

यहां पर शाहरूख के साथ उनकी सह स्टार प्रियंका चोपड़ा, निर्देशक फरहान अख्तर और निर्माता रितेश सिद्धवानी थे लेकिन सभी की नजर शाहरूख पर ही थी।

 

एक दर्शक के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को आदर्श नहीं मानता। मेरे भी अपने छोटे बच्चे हैं और मैं उनके लिए फिल्में बनाता हूं। लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें सभी प्रकार की कहानियों से रूबरू होने देना चाहिए ताकि वे अपने तंत्र के बारे में समझें, बूझें और उनके साथ बहुत ही सरलता से बड़े हों। हम यहां किसी चीज को सही नहीं ठहरा रहे।

(एजेंसी)

Trending news