छह साल बाद छोटे पर्दे पर ‘जस्सी’
Advertisement

छह साल बाद छोटे पर्दे पर ‘जस्सी’

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मोना सिंह करीब छह साल के बाद फिर से छोटे पर्दे की दिखाई देंगी।

मुंबई : लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री मोना सिंह करीब छह साल के बाद फिर से छोटे पर्दे की दिखाई देंगी। ‘क्या हुआ तेरा वादा’ से छोटे पर्दे की दूसरी पारी की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री को उम्मीद है कि यह उनके पिछले कार्यो से ज्यादा बेहतर होगा।

 

उन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से की थी। इस शो से उनके नाम को अभिनेत्री की पहचान मिली। इस हिट धारावाहिक में सभी लोगों ने उनके अभिनय प्रदर्शन की तारीफ की। हालांकि इसके बाद उन्होंने काल्पनिक धारावाहिकों से निकलकर रियलिटी शो में भागीदारी और मेजबानी की भूमिकाएं अदा कीं।

 

एक साक्षात्कार में मोना सिंह ने कहा, ‘मैंने इस शो के लिए करीब छह माह पहले प्रयास किया था। हालांकि मैं फिर से इसमें लौटने अथवा इसके नियमित धारावाहिक हो जाने के लिए बहुत ज्यादा निश्चित नहीं थी। जब मैंने ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में काम किया, तब मेरे पास समय नहीं था और मैं अपना व्यक्तिगत जीवन नहीं जी पा रही थी। हम समय काम-काम और काम। लेकिन एकता कपूर ने मुझे राजी कर लिया।’

 

उन्होंने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि छोटे पर्दे पर मेरी दूसरी पारी पहले से ज्यादा बेहतर रहेगी। छोटे पर्दे पर दोबारा वापसी पर मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं टीवी से दूर नहीं हूं। लेकिन हां, अब मैं काल्पनिक धारावाहिकों से जरूर दूर जा चुकी हूं। यह बहुत अच्छा है कि इस प्रकार के शो से अपनी वापसी कर रही हूं।’ इस धारावाहिक में पवन शंकर और मोना मुख्य किरदार के रूप में काम कर रहे हैं, जो विवाहित हैं और अपने खो चुके प्रेम की खोज में लगे हैं।

(एजेंसी)

Trending news