जब `राम-लीला` के सेट पर रोने लगी दीपिका पादुकोण

ऐसी खबर है कि इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही दीपिका पादुकोण `राम-लीला` के सेट पर बुरी तरह रोती हुई देखी गई।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुंबई: फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म रिलीज होने से पहले हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है और उनकी अगली फिल्म `राम-लीला` के साथ भी ऐसा ही हो रहा है। ऐसी खबर है कि इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही दीपिका पादुकोण `राम-लीला` के सेट पर बुरी तरह रोती हुई देखी गई। खबरों के मुताबिक भंसाली एक सीन को लेकर चाहते थे कि दीपिका उसमें और और भावनाएं डाले लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और भंसाली ने दीपिका से कुछ कहा और उसके बाद दीपिका रोने लगी।
दरअसल फिल्म के इस सीन में जान डालने के लिए जैसा टेक संजय लीला भंसाली चाह रहे थे वैसा दीपिका नहीं दे पा रही थी। फिर सेट पर मौजूद भंसाली दीपिका के पास आए और उन्होंने दीपिका से कुछ कहा। यह किसी को नहीं पता कि भंसाली ने क्या कहा लेकिन कुछ ही देर बाद दीपिका रोते हुए देखी गई। दीपिका सीन को उस मुताबिक नहीं कर पा रही थी जैसा भंसाली चाह रहे थे इसलिए वह रो पड़ी। खबरों के मुताबिक भंसाली के बारे में यह कहा जाता है कि वह सेट पर कलाकारों की अदाकारी के दौरान बेस्ट इमोशन निकालने में माहिरे फन माने जाते हैं।
लेकिन जब उन्होंने दीपिका को रोते हुए देखा तब वह दीपिका के पास गए और उन्होंने काफी देर तक उसे समझाया-बुझाया। सूत्रों का कहना है कि इस बातचीत के बाद उस दिन की शूटिंग कैंसिल कर दी गई। दीपिका उस दिन घर लौट गई। अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो दीपिका अगले दिन शूटिंग पर आई और उन्होंने दमदार परफॉर्मेंस देकर भंसाली को खुश कर दिया। दीपिका ने सीन के इस हिस्से में ऐसी ही जान डाली जैसा भंसाली चाहते थे।