तुसाद में मोम के बिग बी, शाहरूख, ऐश्वर्या पर सब फिदा
Advertisement

तुसाद में मोम के बिग बी, शाहरूख, ऐश्वर्या पर सब फिदा

बॉलीवुड के शीर्ष सितारों की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए वाशिंगटन के मैडम तुसाद संग्रहालय में अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, ऐश्वर्या राय, ऋतिक रोशन और करीना कपूर के मोम के पुतले लगाए गए हैं।

वाशिंगटन : बॉलीवुड के शीर्ष सितारों की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए वाशिंगटन के मैडम तुसाद संग्रहालय में अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, ऐश्वर्या राय, ऋतिक रोशन और करीना कपूर के मोम के पुतले लगाए गए हैं। कल इन पुतलों का अनावरण किया गया।
बॉलीवुड की इन मशहूर हस्तियों के ये मोम के पुतले अगले कुछ महीने तक वाशिंगटन में ही रहेंगे और इसके बाद इन्हें न्यूयार्क ले जाया जाएगा। इसके बाद इन्हें अमेरिका के दूसरे शहरों और फिर विश्व के दूसरे हिस्सों में ले जाया जाएगा।
वाशिंगटन के मैडम तुसाद संग्रहालय के महाप्रबंधक डेन रोगोस्की ने कल इन पुतलों के अनावरण के दौरान संवाददाताओं को बताया, ‘ये बॉलीवुड की वे पांच प्रसिद्ध हस्तियां हैं, जिन्हें लोग देखना चाहते हैं।’ इन सभी पुतलों को लंदन में बनाया गया और हर एक पुतले की कीमत तीन लाख अमेरिकी डॉलर है। उन्होंने कहा, ‘इन पुतलों को बनाने के लिए 12 से 15 कलाकारों ने लगभग छह महीनों तक काम किया। यह एक चलती-फिरती प्रदर्शनी है।’ (एजेंसी)

Trending news